ADVERTISEMENT

Amazon, Flipkart Republic Day sales: जानें शानदार ऑफर व डील्स

Amazon, Flipkart sales Offers: Flipkart की सेल भी 17 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी.

Published
<div class="paragraphs"><p>Amazon, Flipkart Republic Day sales </p></div>
i

Amazon, Flipkart Republic Day sales Offers: Amazon और Flipkart दोनों ही ई-कॉमर्स साइट ने Republic Day सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही दोनो कंपनियों ने ऑफरों का ऐलान भी किया है.

ADVERTISEMENT

Amazon Great Republic Day सेल चार दिन की होगी जो सोमवार 17 जनवरी से शुरू होगी और 20 जनवरी तक चलेगी. वहीं Flipkart की सेल भी 17 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी.

Amazon इस सेल में स्मार्टफोन्स, टीवी, इलेक्ट्रोनिक्स और लार्ज़ अप्लाइयंसेस जैसे आइटम पर छूट लेकर आया है वहीं अमेज़न सेल में इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प दे रहा है. ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के लिए Amazon ने एक वेबपेज लाइव किया है. इस वेबपेज पर सभी तरह के डिस्काउंट देखें जा सकते है.

Amazon सेल में SBI कार्ड्स या फिर ईएमआई ट्रांसजेक्शन करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसी तरह Bajaj Finserv, Amazon Pay ICICI Credit card, Amazon Pay Later और चुनिंदा डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई प्राप्त होगी. इस सेल में 16,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

ADVERTISEMENT

Flipkart BIG Saving Days Sale 2022 में ग्राहकों को Republic Day पर कई आइटम्स पर 80% तक का डिस्काउंट मिलने जा रहा है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर बिग सेविंग्स डेज सेल का पेज लाइव कर दिया है. इसमें स्मार्टफोन, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और कपड़ों से लेकर कई आइटम्स शामिल हैं. सेल में जिन कस्टमर्स के पास CICI बैंक के कार्ड हैं उन्हें चुनिंदा शॉपिंग करने पर 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा.

Flipkart Sale में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% तक की छूट, हेडफोन और स्पीकर्स पर 70% तक की छूट, लैपटॉप और डेस्कटॉप पर 40% तक की छूट और मोबाइल एक्सेसरीज पर 70% तक की छूट मिल रही है. वहीं घर के लिए फर्नीचर खरीदने पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT