Lockdown के कारण SBI बैंक ने घटाए काम के घंटे, जानें नई टाइमिंग
SBI Bank Branches New Timing: एसबीआई बैंक ने घटाए अपने काम के घंटे, जानें नई वर्किंग टाइमिंग
SBI Bank Branches New Timing: एसबीआई बैंक ने घटाए अपने काम के घंटे, जानें नई वर्किंग टाइमिंग(फोटो: PTI)

Lockdown के कारण SBI बैंक ने घटाए काम के घंटे, जानें नई टाइमिंग

देश में लागू लॉकडाउन के कारण स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपनी सभी ब्रांच के लिए नया टाइम टेबल जारी किया है. साथ ही कोरोनावायरस से बचाव के लिए एसबीआई सोशल डिस्टैंसिंग पर काफी जोर दे रहा है. बैंक मोबाइल एटीएम भी चला रहा है, ताकि कस्टमर्स को पैसे निकालने में सुविधा हो.

Loading...

एसबीआई में रिटेल बैंकिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर पीके गुप्ता ने मीडिया को बताया कि कई राज्यों में बैंकों के खुलने का अलग-अलग समय तय किया गया है. कुछ राज्यों में सुबह 7 से 10 बजे, तो कुछ राज्यों में सुबह 8 से 11 या फिर 10 बजे से 2 बजे तक बैंक की शाखाएं खोली जा रहीं.

एसबीआई अपने स्टाफ को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए सोशल डिस्टैंसिंग पर जोर दे रहा है. एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट एक-एक दिन के अंतर पर काम कर रहा है. लाइन लगने पर एक मीटर की दूरी मेंटेन की जा रही है. पीके गुप्ता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एसबीआई कस्टमर्स की सुविधा के लिए मोबाइल एटीएम संचालित कर रहा है.

स्टेट बैंक ही नहीं, बल्कि आईसीआसीआई, एचडीएफसी आदि बैंकों ने भी अपनी शाखाओं की टाइमिंग में बदलाव किया है. अधिकतर बैंक 31 मार्च तक सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Today Gold Price: फिर बढ़े सोने के बाद, फीकी पड़ी चांदी, जानें भाव

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बिजनेस section for more stories.

    Loading...