Share Market: बाजार में खरीदारी लौटी, यस बैंक का शेयर 13% टूटा
Share Market LIVE Updates 
Share Market LIVE Updates (फोटो: iStock)

Share Market: बाजार में खरीदारी लौटी, यस बैंक का शेयर 13% टूटा

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

आज के कारोबार के लिए ब्रोकरेजेज की ये हैं सलाह

एचएसबीसी पर मदरसन सूमी पर शुरुआती तौर पर 120 का 135 का टारगेट दिया है वहीं हाउस की राय है कि अगर आपके पास ये शेयर है तो होल्ड करना चाहिए. वहीं शेयर को डाउनग्रेड किया गया है.

अमेरिका में भारतीय शेयरों ने किया अच्छा प्रदर्शन

अमेरिकन डिपॉजिटरी रिसीट्स में भारतीय शेयरों ने कल बेहतर कारोबार किया है. आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, टाटा मोटर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

10 साल की यील्ड में तेजी

10 साल वाली यील्ड में आज के कारोबार में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. यील्ड करीब 10 बेसिस प्वाइंट की तेजी के साथ कारोबार कर रही है.

Market Open | बाजार में उतार-चढ़ाव, वेंकीज इंडिया का शेयर करीब 6% चढ़ा

बाजार में तेजी के साथ शुरुआत देखने को मिली है. सेंसेक्स की शुरुआत तो तेजी के साथ हुई लेकिन बाजार में अब उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. बाजार लाल और हरे निशान के बीच में गोते लगा रहा है. हालांकि कुछ शेयरों में अच्छा कारोबार देखने को मिला रहा है.

अदानी ग्रीन एनर्जी में लगा लोअर सर्किट, शेयर करीब 5% गिरा

अदानी ग्रीन एनर्जी के शेयर में आज के कारोबार में खासी कमजोरी देखने को मिल रही है. कंपनी का शेयर करीब 5 परसेंट टूट चुका है.

वैंकीज इंडिया के शेयर में अच्छी तेजी

फूड प्रोसेसिंग कंपनी वैंकीज इंडिया के शेयर में करीब 6 परसेंट की तेजी देखने को मिल रही है. शेयर में महीने की सबसे अच्छी तेजी हो रही है.

दिसंबर में WPI महंगाई 2.59%

रिटेल महंगाई के बाद अब थोक महंगाई में भी खासी तेजी देखने को मिली है. थोक महंगाई दिसंबर में 2.59% के स्तरों पर पहुंच गई है जबकि इसके पहले ये 0.58 परसेंट थी.

सेक्टर के लिहाज से FMCG शेयरों में तेजी

बाजार में आज मिला जुला कारोबार देखने को मिल रहा है. बाजार में पिछले दिनों दिखी तेजी आज बाजार से गायब है. अगर सेक्टर के लिहाज से देखें तो एफएमसीजी, मीडिया, मेटल, ऑटो शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है. वहीं रियल्टी और बैंकिंग शेयरों में हल्की कमजोरी देखने को मिल रही है.

यस बैंक में 13% की कमजोरी, शेयर टूटा

यस बैंक के शेयर में आज के कारोबार में कमजोरी देखने को मिल रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बिजनेस section for more stories.

    Loading...