अमीषा पटेल के आरोपों पर LJP उम्मीदवार- पप्पू यादव से मिली थी एक्टर

LJP प्रत्याशी के समर्थन में बिहार आईं अमीषा पटेल ने कथित तौर पर मुंबई लौटकर लगाए गंभीर आरोप

LJP प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा पर अमीषा पटेल के गंभीर आरोप का मामला
i

फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा सीट से LJP के प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा पर चुनाव प्रचार के लिए जबरन रोकने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

क्विंट हिंदी वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है. हालांकि, इन आरोपों के बारे में डॉ. प्रकाश चंद्रा ने क्विंट से बातचीत में इसे जन अधिकार पार्टी (JAP) की साजिश बताई है.

डॉ. प्रकाश चंद्रा ने क्विंट से बातचीत में कहा-

“अमीषा पटेल 27 तारीख को वापस लौटते हुए जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष और सीएम कैंडिडेट पप्पू यादव से एयरपोर्ट के लाउंज में मिली थीं. अमीषा ने हमारे लिए रोड शो करने के एक दिन बाद हमारे खिलाफ लड़ रहे JAP प्रत्याशी सुजीत कुमार उर्फ चुन्नू यादव के पक्ष में वोट देने की भी अपील की. उन्हें कहीं न कहीं प्रभावित किया गया या कार्यक्रम के दौरान हुई देरी को लेकर उनकी नाराजगी को मेरे खिलाफ भुना दिया गया है.”
डॉ. प्रकाश चंद्रा, LJP कैंडिडेट, ओबरा विधानसभा सीट
अमीषा पटेल के आरोपों पर LJP उम्मीदवार- पप्पू यादव से मिली थी एक्टर
डॉ. प्रकाश चंद्रा, LJP कैंडिडेट, ओबरा विधानसभा सीट

आगे उन्होंने बताया,

“अमीषा पटेल 26 अक्टूबर को मेरे पक्ष में प्रचार करने आईं थीं. उनका रोड शो दाऊदनगर में था. हम लोगों और प्रशासन को अनुमान नहीं था कि इतनी भीड़ हो जाएगी. प्रचार के लिए यहां कोई फिल्म कलाकार अभी तक नहीं आया था. प्रशंसक चाहते थे कि वो सनरूफ कार से बाहर निकल कर प्रचार करें ताकि लोग उन्हें देख सकें. भीड़ की वजह से वो घबरा गईं. प्रशंसक गाड़ी आगे बढ़ने नहीं दे रहे थे. इसकी वजह से देर हो गई और फ्लाइट छूट गई. इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने गलतफहमी में ये बयान दिया है.”

ऑडियो में क्या लगे हैं आरोप

ऑडियो में डॉ. प्रकाश पर ये आरोप लगा है कि चुनाव प्रचार के दौरान एक्ट्रेस के साथ गलत व्यवहार किया गया. इस दौरान उन्हें जबरदस्ती 2 घंटे की तय समय से अधिक प्रचार करने के लिए बाध्य किया जा रहा था. कोई सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं थी. फिर वो बड़ी मुश्किल से अगले दिन फ्लाइट पकड़कर मुंबई गईं. अमीषा ने कहा कि उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती थी, रेप हो सकता था.

डॉ. प्रकाश चंद्रा ने धमकी की बात को नकारते हुए कहा कि “मेरी उनसे आजतक फोन पर कभी बात नहीं हुई है. सुरक्षा में कमी नहीं थी. पैरामिलिट्री फोर्स थी. DSP, थानेदार भी वहां मौजूद थे. वो बिहार के बारे में पहले से एक छवि बनाकर आईं थीं. महिला सुरक्षा को लेकर मुझपर उन्होंने जो टिप्पणी की ये उनकी व्यक्तिगत राय है.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!