बिहार चुनाव:जिन्ना का हल्ला कर BJP एक यूथ को दबा रही:मशकूर उस्मानी

BJP के पास कोई चुनावी मुद्दा ही नहीं: मशकूर उस्मानी

Published
बिहार चुनाव 2020
2 min read

बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव में जाले सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर उस्मानी ने जिन्ना मामले पर क्विंट के सवालों का जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ''जब मैं AMU छात्रसंघ का अध्यक्ष था, तब ( वहां जिन्ना की तस्वीर) लगी हुई थी. मुद्दा किसी तस्वीर का है ही नहीं. तस्वीर का तो मुझे भी नहीं पता था कि लगी हुई है, जब मीडिया के जरिए हमें पता चला तो हमने प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखा और पूछा कि इस तस्वीर का क्या करना है...लेकिन प्रधानमंत्री जी का जवाब नहीं आया.''

हाल ही में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने मीडिया की खबरों का जिक्र करते हुए कहा था कि उस्मानी जब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्रसंघ के अध्यक्ष थे, तब वहां उन पर जिन्ना की तस्वीर लगाने का आरोप लगाया गया था. 

इसके अलावा सिंह ने कहा था कि विपक्षी दलों के महागठबंधन के नेताओं को अब बताना चाहिए कि वे गांधी के साथ हैं या देश तोड़ने वाले जिन्ना के साथ हैं.

बीजेपी के पास कोई चुनावी मुद्दा ही नहीं: उस्मानी

मशकूर उस्मानी ने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है. उन्होंने कहा, ''बिहार में कुशासन चल रहा है, न शिक्षा की कोई बात हो रही है. न स्वास्थ्य की कोई बात हो रही है, न बेरोजगारों के बारे में कोई बात हो रही है.''

उस्मानी ने एनडीए को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनको तकलीफ इस बात से हो गई कि एक ऐसा युवा आ रहा है जो शिक्षा के बारे में बात करेगा, बाकी मुद्दे उठाएगा, इसीलिए उन्होंने प्रोपेगैंडा के तहत गलत खबर फैलाई है.

जब उस्मानी से पूछा गया कि ये बात तो कांग्रेस के ही एक नेता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखी थी तो उन्होंने जवाब दिया कि टिकट पाने की होड़ में लगे लोगों को आप कांग्रेस की विचारधारा वाला बता सकें, ऐसा नहीं है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!