PM मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरे ‘काले बॉक्स’ पर बीजेपी ने दी सफाई
बीजेपी ने पीएम मोदी के उस काले बॉक्स पर सफाई दी है जिस पर कांग्रेस ने सवालिया निशान उठाया था
बीजेपी ने पीएम मोदी के उस काले बॉक्स पर सफाई दी है जिस पर कांग्रेस ने सवालिया निशान उठाया था(फोेटो: Screengrab from the video)

PM मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरे ‘काले बॉक्स’ पर बीजेपी ने दी सफाई

बीजेपी ने पीएम मोदी के उस काले बॉक्स पर सफाई दी है जिस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया था. पीएम ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में 12 अप्रैल को रैली की थी. इस रैली से पहले पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का बक्सा उतरा था. कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष ने इस काले रंग के बक्से पर सवाल उठाया था कि जिस गाड़ी में वो काला बक्सा ले जाया जा रहा था वो पीएम के सुरक्षा घेरे का हिस्सा क्यों नहीं है? अब बीजेपी ने कहा है कि उस काले बक्से में टेलीप्रॉम्प्टर, तारें और कुछ सिंक यूनिट रखे गए थे.

उस काले बक्से में टेलीप्रॉम्प्टर का एक सेट, उनकी तारें, पार्टी के कुछ लोगो जो कि मंच पर लगने थे, साथ ही सिंक यूनिट भी था. एक राष्ट्रीय पार्टी के एक राज्य के अध्यक्ष होने के नाते अगर वो (दिनेश गुंडू राव) नहीं जानते कि पीएम के काफिले में क्या-क्या होता है तो उनको तुरंत अपनी पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए. लगता है कि सत्ता से पांच साल से बाहर रहने के बाद वो सब कुछ भूल गए हैं.
केएस नवीन, बीजेपी अध्यक्ष(चित्रदुर्ग)

9 अप्रैल को पीएम मोदी ने की थी रैली

9 अप्रैल को पीएम मोदी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक रैली को संबोधित किया था. आनंद शर्मा ने इस बारे में कहा - ‘’हमने देखा कि पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के साथ तीन और हेलिकॉप्टर थे. जब हेलिकॉप्टर लैंड हुए तो उनमें से एक से एक काला बक्सा उतारा गया और फिर उसे एक निजी कार में रख दिया गया. ये कार एसपीजी सुरक्षा वाली कारों का हिस्सा नहीं थी. आखिर में उस बक्से में क्या था? अगर उसमें कैश नहीं थी, तो जांच होने दीजिए.''

कांग्रेस ने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है और दिखाया है कि किस तरह से हेलिकॉप्टर से बक्सा उतारा गया.

ये भी पढ़ें : क्या चुनाव आयोग खुद की बेबसी और निष्क्रियता का संज्ञान लेगा?

ये भी पढ़ें : मायावती ने ‘बैन’ को बताया EC के इतिहास का काला आदेश, लगाए ये आरोप

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our चुनाव section for more stories.

    वीडियो