केजरीवाल बोले-साथ मिलकर करेंगे काम, मांगा पीएम का आर्शीवाद
केजरीवाल बने दिल्ली के सीएम
केजरीवाल बने दिल्ली के सीएम(फोटो: ANI)

केजरीवाल बोले-साथ मिलकर करेंगे काम, मांगा पीएम का आर्शीवाद

दिल्ली के तीसरी बार सीएम बनने के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपनी जीत को पूरी दिल्ली की जीत बताई. केजरीवाल ने कहा कि ये जीत मेरी नहीं, ये दिल्ली की जीत है, ये एक-एक स्टूडेंट की जीत रही है. केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ मिलकर काम करने की बात करते हुए कहा कि मैं दिल्ली के विकास के लिए उनका भी आर्शीवाद चाहता हूं.

Loading...
पिछले 5 सालों में हमारी कोशिश रही है कि दिल्ली के हर परिवार में खुशी और राहत ला सकें. हमारी हमेशा यही कोशिश रही है कि कैसे दिल्ली का विकास हो और अब अगले 5 सालों तक यही कोशिश रहेगी, सब लोग अपने गांव में फोन कर बोल देना हमारा बेटा सीएम बन गया, अब चिंता की बात नहीं है.
सीएम,अरविंद केजरीवाल 

केजरीवाल ने कहा कि चुनाव में कुछ लोगों ने बीजेपी, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को वोट दिया, लेकिन मैं सबका सीएम हूं, मैं बीजेपी, कांग्रेस और दूसरी पार्टी वालों का भी मुख्यमंत्री हूं. पिछले 5 सालों में मैंने किसी के साथ सौतेला व्यौहार नहीं किया. मैंने बीजेपी वालों के मोहल्लों में भी गलियां बनवाईं. दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं. आपको कोई भी काम हो, बिना हिचक आ जाना, चाहे किसी भी पार्टी का हो, या किसी भी जाति का हो, मैं सबका काम करूंगा.

केजरीवाल बोले सबके साथ मिलकर करेंगे काम

केजरीवाल ने कहा दिल्ली के लिए बहुत काम करना है, मैं अकेला नहीं कर सकता, मैं सबके साथ मिलकर काम करना चाहता हूं.

चुनाव में खूब राजनीति हुई, हमारे विरोधियों ने हमें जो भी बोला मैंने सबको माफ कर दिया, मैं विरोधी पक्ष से निवेदन करता हूं, कि चुनाव के वक्त जो हुआ उसे भूल जाओ. सब साथ मिलकर काम करेंगे, हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे, मैंने पीएम को भी न्योता दिया था, लेकिन व्यस्त थे इसलिए नहीं पाए, दिल्ली को आगे बढ़ाने के लिए मैं पीएम का भी आर्शीवाद चाहता हूं.

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शपथ के साथ उनके छह मंत्रियों ने भी शपथ ली. इनमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन, राजेंद्र गौतम शामिल हैं. ये पिछली सरकार में भी मंत्री थे.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल बने दिल्ली के CM, जानिए इनके छह मंत्रियों के बारे में

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our दिल्ली चुनाव section for more stories.

    Loading...