फिल्म का पोस्टर (फोटोः Facebook)
| 2 मिनट में पढ़िए

ब्रेकअप का साइड इफेक्ट! ‘जग्गा जासूस’ प्रमोट नही करेंगी कटरीना

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच अनबन की बात तो हम सभी जानते हैं, लेकिन क्या इस अनबन और ब्रेकअप के साइड इफेक्ट का असर 2017 में रणबीर और कैटरीना की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' पर पड़ने वाला है.

रणवीर के साथ प्रमोशन से बच रही हैं कटरीना

दरअसल 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पिछले 4 साल से चल रही जिसके प्रड्यूसर खुद रणबीर हैं. अब ये फिल्म ओवर बजट हो चुकी है, जिसकी रिकवरी में रणबीर जुटे हुए हैं. लेकिन कटरीना 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने के मूड में नजर नही आ रहीं.

मीडिया रिपोर्टस की माने तो कटरीना 'जग्गा जासूस' का प्रमोशन नहीं करेंगी, जबकि रणबीर इसे बड़े लेवल पर प्रमोट करना चाहते हैं.

रणवीर से दूर रहने के लिए सलमान से ले रही हैं एडवाइस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आजकल कटरीना अपने पुराने फ्रेंड सलमान खान से एडवाइस ले रही हैं कि 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन को वो कैसे टाला जाए. जाहिर सी बात है कि कैटरीना अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ कोई फ्रेंडली रिलेशन नहीं रखना चाहतीं.

कटरीना मीडिया के सवालों और सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रॉलिंग से बचने के लिए रणबीर के साथ फिल्म का प्रमोशन नहीं करना चाहतीं है. इसलिए उन्हें सलमान की तरफ से खास हिदायत मिली हैं कि रणबीर के साथ फिल्म के प्रमोशन को अवॉएड करें.

इससे फिल्म पर कितना असर पड़ेगा

बताया जा रहा है कि कटरीना के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है, लेकिन फरवरी से वे सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.

अनुराग बासू के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'जग्गा जासूस' 7 अप्रैल, 2017 में रिलीज होने जा रही है. अब देखना ये है कि रणबीर और कटरीना के ब्रेक अप का साइड इफेक्ट फिल्म पर कितना असर डालता है.