( फोटो : YouTube )
| 1 मिनट में पढ़िए

शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी, दूरदर्शन पर ‘सर्कस’ की वापसी

शाहरुख के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. डीडी नेशनल पर फिर से शाहरुख खान का पहला टीवी सीरियल फिर से शुरू होने जा रहा है. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके शाहरुख खान ने अपना करियर टेलीविजन से शुरू किया था.

जिस समय शाहरुख का कोई नाम तक नहीं जानता था, उस समय उन्हें पहली बार टीवी से ही पहचान मिली थी. यह वो वक्त था जब शाहरुख ‘सर्कस’, ‘फौजी’ और ‘दूसरा केवल’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर रहे थे.

19 फरवरी से 'सर्कस' दोबारा शुरू

साल 1989 में दूरदर्शन पर दिखाए जाने वाले सर्कस सीरियल को दोबारा टेलीकास्ट किया जा रहा है. 19 फरवरी से यह सीरियल हर शाम 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. शाहरुख खान 51 साल के हो चुके हैं, ऐसे में 24 साल के युवा शाहरुख को टेलीविजन पर देखने में दर्शकों की खासी रुचि हो सकती है. ऐसे में इसी समय दूसरे चैनल पर आने वाले शो को टीआरपी रेस में शाहरुख खान से मुकाबला करना पड़ सकता है.

आपको बता दें कि इस सीरियल में शाहरुख खान ने सर्कस के मालिक शेखरन की भूमिका निभाई थी. टीवी अभिनेत्री रेणुका सहाणे शाहरुख की प्रेमिका के किरदार में नजर आईं थीं. वहीं मशहूर फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने भी इस सीरियल में एक्टिंग पर हाथ आजमाया था.