(फोटो: Twitter)
| 3 मिनट में पढ़िए

सलमान पर कमेंट कहीं इरफान की हिरोइन को भारी न पड़ जाए!

अमूमन इंटरटेनमेंट चैट शो में लोग हल्के-फुल्के मूड में होते हैं. चाहे वो कोई अमेरिकी शो हो या फिर कॉफी विद करण. या फिर वो कोई पाकिस्तानी शो ही क्यों न हो. लेकिन अक्सर ऐसे शो में एक्टर- एक्ट्रेस के दिए जवाबों पर ट्रोलिंग शुरू हो जाती है. हालिया मामला है इरफान खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का. सबा इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम की हिरोइन हैं जो 12 मई को रिलीज हो रही है लेकिन उससे बड़ी खबर ये है कि उन्होंने सलमान खान समेत कई बड़े स्टार को लेकर एक टीवी शो में कुछ कमेंट्स कर दिए.

अब एक साल पुराना ये चैट शो फिर सुर्खियों में है. एक बात गौर करने वाली ये है कि जिस चैट शो में वो ये सब बोल रही थीं वहां एंकर ने तस्वीरें दिखाने से पहले ये शर्त रखी थी कि उन्हें न में ही जवाब देना है.

सबसे पहले देखिए सबा ने कहा क्या?

ऋतिक रोशन पर सबा ने क्या कहा?

जब सबा से एंकर ने पूछा कि क्या वो ऋतिक से शादी करना चाहेंगी? तो सबा का जवाब था-

दो बच्चों का बाप नहीं चाहिए मुझे, अगर उन्होंने शादी नहीं भी की होती तो वो मेरे टाइप नहीं है. नॉट माई कप ऑफ टी, नेक्सट

इमरान हाशमी

सबा का जवाब- मैं नहीं चाहती मुझे मुंह का कैंसर हो.....हा...हा हा....

रणबीर कपूर

एंकर का सवाल- इन्हें कैसे मना करेंगी?

सबा का जवाब- डार्लिंग मैं तुम्हारे लिए रेडी हूं, सुना है तुम्हारा दीपिका पादुकोण के साथ चक्कर था इसलिए नो.....

सलमान खान

एंकर का सवाल- अगर आपको इनके साथ दबंग-3 ऑफर हुई तो कैसे मना करेंगी?

सबा का जवाब- सल्लू मियां से बड़ा डर लगता है. बहुत छिछोरे हैं आप, कोरियोग्राफर का कोई स्टाइल नहीं है इनमें कुछ भी निकाल लेते हैं अपना स्टाइल, कुछ भी एक्शन बन जाएगा...

सबा को पाकिस्तान में एक सक्सेसफुल करियर के बाद भारत में पाकिस्तानी सीरीज दास्तान के जरिए पहचान मिली. ये शो जिंदगी चैनल पर वक्त ने क्या किया हसीन सितम नाम से फेमस है. इस शो में फवाद खान और सनम बलोच भी अहम भूमिका में हैं.