(फोटो: Youtube)
| 2 मिनट में पढ़िए

“शाहिद को Kiss करना किसी ट्रैजडी से कम नहीं था क्योंकि...”- कंगना

अगर आप लोगों को रंगून का ट्रेलर देखकर ये लग रहा है कि कंगना और शाहिद के केमिस्ट्री काफी हॉट है तो जरा ठहरिए और डीएनए अखबार को दिया कंगना का ये बयान पढ़िए.

मुझे फिल्मों में इंटिमेट सीन बिलकुल भी पसंद नहीं है. उन सीन्स को शूट करना सबसे मुश्किल का काम होता है. आपकी अपने को-स्टार के साथ एक फॉर्मल रिश्ता होता है और फिर एकदम से किस करना काफी अजीब हो जाता है. शाहिद कि वो बड़ी मूछें सबसे बड़ी मुश्किल थी. वो मेरे लिए सबसे बड़ा टर्न ऑफ था. जब मैंने शाहिद से पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं इसपर वैक्स लगाता हूं जिसके कारण से मेरा नाक बहता है.
कंगना रनौत, अभिनेत्री
कंगना रनौत और शाहिद कपूर फिल्म के एक सीन में. (फोटो: Youtube)
कंगना रनौत और शाहिद कपूर फिल्म के एक सीन में. (फोटो: Youtube)

फिर कंगना से पूछा गया कि शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करने का आपका अनुभव कैसा था तो इसपर कंगना ने कहा...

हम लोग एक ऐसे रिमोट एरिया में शूट कर रहे थे जहां पर उस एक कॉटेज के अलावा कुछ भी नहीं था. शाहिद और मुझे टीम के साथ कॉटेज शेयर करना पड़ा था. रोज सुबह मैं हिप-हॉप म्यूजिक की आवाज से उठती थी. और शाहिद अपने कमरे में जोर जोर से म्यूजिक सुनकर एक्सरसाइज करते थे. मैं परेशान हो गई थी और वहां से कहीं और शिफ्ट करना चाहती थी.
कंगना रनौत, अभिनेत्री

कंगना से ये सब बातें सुनना काफी मजेदार था. लेकिन जब शाहिद से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब भी सुनने लायक था. शाहिद से जब बहती नाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

कंगना की इमैजिनेशन काफी अच्छी है. कंगना सब कुछ खुद से बना कर बोलती है और मैंने ऐसा कुछ नहीं बताया कंगना को.
शाहिद कपूर, अभिनेता