बिग बॉस 11: पहले ही दिन घर में हुआ झगड़ा, जश्न भी मना
बिग बॉस के घर में पहला दिन
बिग बॉस के घर में पहला दिन (फोटो: फेसबुक)

बिग बॉस 11: पहले ही दिन घर में हुआ झगड़ा, जश्न भी मना

सोमवार को बिग बॉस के घर में सदस्यों का पहला दिन था. पहले ही दिन सदस्यों के बीच तकरार होने लगी. टास्क को लेकर कई सदस्यों के बीच बहस हुई. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच अपने पुराने निजी मसले पर झगड़ा हुआ, तो जुबेर, सपना और पुनीश के बीच एक शायरी की वजह से बहस हो गई. वहीं अर्शी खान और जुबेर ने अपनी निजी जिंदगी की कुछ विवादित बाते घरवालों के साथ शेयर कीं.

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच फिर तकरार

सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और इस शो के प्रोग्रामिंग हेड विकास गुप्ता के रिश्ते पहले से ही अच्छे नहीं है. शिल्पा घरवालों के साथ विकास के बारे में ही बात कर रहीं थी कि तभी वो भी आ गए और दोनों के बीच अपने पुराने मसले पर बहस होने लगी, इससे पहले सलमान खान के सामने स्टेज पर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई थी.

बता दें, सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे ने अहम किरदार निभाया था. उनका प्रोग्रामिंग हेड विकास गुप्ता के साथ विवाद हो गया था और शिल्पा की जगह दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस कर दिया गया.

खान का नॉनवेज शायरी सुनाने पर हुआ बवाल

एक नॉन वेज शायरी सुनाने के बाद जुबेर खान से सपना चौधरी नाराज हो गईं. सपना ने कहा, यहां लेडीज भी हैं, उन्हें देखकर शायरी सुनानी चाहिए थी. इस पर जुबेर काफी हाइपर हो गए और चिल्लाकर बात करने लगे. इसी बीच जुबेर की पुनीश से भी बहस शुरू हो गई. यहां तक कि जुबेर अपनी शर्ट और माइक उतारकर लड़ने तक के लिए तैयार हो गए.

अर्शी ने शाहिद आफरीदी का फिर किया जिक्र

अफगानिस्तान में जन्मी अर्शी खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से अपने रिश्ते का जिक्र बिग बॉस के घर में भी किया. अर्शी ने कहा, शाहिद आफरीदी बहुत अच्छे इंसान है और वो उनकी बहुत इज्जत करती हैं.

अर्शी खान ने सबसे पहले साल 2015 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से अपने अफेयर का दावा किया था. 

जुबेर खान ने सुनाई अपनी शादी की कहानी

जुबेर खान ने दाऊद इब्राहिम की बहन से अपनी शादी का जिक्र किया. जुबेर का कहना है कि कई सारे झूठों के बीच और छिप-छिप कर उनकी शादी कराई गई. उनकी शादी में सिर्फ 10-15 लोगों को ही बुलाया गया था.

जुबेर ने कहा कि उनकी शादी एक झोल थी. ताकि दुनिया को खबर न हो जाए, इसलिए छिपकर उनकी शादी कराई गई. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि शादी के बाद अपनी पत्नी को एक बच्चे की तरह पाला, लेकिन जब वो खुद इंडिपेंड हो गई, तो लात मारकर चली गई.

हिना खान और बेनफशा ने मनाया बर्थडे

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन 2 अक्टूबर को दो सदस्य हिना खान और बेनफशा सोनावाला का बर्थडे भी था. इस मौके पर बिग बॉस ने दोनों के लिए केक भेजा. और घरवालों ने जमकर मस्ती की.

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)