बिग बॉस: नॉमिनेशन के नाम रहा दूसरा दिन,पड़ोसियों की मार पड़ी भारी


नोमिनेशन के नाम रहा पूरा दिन
नोमिनेशन के नाम रहा पूरा दिन(फोटो: ट्विटर)

बिग बॉस: नॉमिनेशन के नाम रहा दूसरा दिन,पड़ोसियों की मार पड़ी भारी

बिग बॉस सीजन 11 का दूसरा दिन नॉमिनेशन के नाम रहा. पहले हफ्ते 18 कंटेस्टेंट में से कुल 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गए हैं. इन कंटेस्टेंट के नाम हैं- शिल्पा शिंदे, ज्योति, जुबेर खान, अर्शी खान और बंदगी.

पहले हफ्ते सदस्यों ने दूसरे कंटेस्टेंट के मुंह पर मुहर लगाकर उन्हें नॉमिनेट किया. बिग बॉस ने चार पड़ोसियों को एक विशेष अधिकार दिया कि वो किसी एक नॉमिनेट सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं और बाकी बचे सदस्यों में से दो को नॉमिनेट कर सकते हैं.

चारों पड़ोसियों ने आपस में बात करके हिना को सुरक्षित करने का फैसला किया, जबकि अर्शी और बंदगी को नॉमिनेट कर दिया. इस तरह पहले हफ्ते कुल पांच सदस्य नॉमिनेट हो गए.

पूरे दिन बजता रहा नॉमिनेशन का बाजा

घर में मौजूद सदस्यों ने एक दिन पहले रात से ही नॉमिनेशन के दौरान नॉमिनेट करने वाले सदस्यों के नाम की चर्चा करना शुरू कर दी थी. इस चर्चा में बिहार के छोटे जिले से आई लड़की ज्योति का नाम सबसे आगे था. इसके अलावा शिल्पा और हिना की भी चर्चा हुई.

हिना को लेकर सदस्यों का मानना है कि वो सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट है. खास बात ये है कि पहले दिन सबसे पहले शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच झगड़ा हुआ था. और नॉमिनेशन के दौरान उन दोनों एक दूसरे को नॉमिनेट नहीं किया.

फ्लर्ट इज फुल ऑन

कभी खुद को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताने वाली अर्शी खान घर में मौजूद कई मेल सदस्यों के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं.

दरअसल घर में खाना बनाने का जिम्मा अर्शी खान के पास था. इसी बहाने उन्होंने घर के सदस्य हितेन, पुनीश, प्रियांक और पड़ोसी लव के साथ फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ा.

शाम को अर्शी ने पड़ोसियों को नहीं पिलाई चाय

अर्शी खान सुबह पड़ोसी लव के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं, तो वहीं शाम को उनसे नाराज हो गई. नॉमिनेशन के दौरान एक विशेष अधिकार के तहत पड़ोसियों ने आपसी सहमति से अर्शी को नॉमिनेट कर दिया था, इसी के चलते पड़ोसियों से नाराज हो गईं.

दरअसल, चार पड़ोसियों को पूरे दिन के खाने पाने का सामान घर के सदस्य ही बनाकर भेजते हैं. जब शाम को पड़ोसी ने चाय भिजवाने के लिए फोन किया, तो अर्शी ने उनसे नॉमिनेट करने की वजह पूछी. पड़ोसी ने वजह बताने से इनकार कर दिया, तो अर्शी ने उस दिन चाय पिलाने से भी मना कर दिया.

इस सबके अलावा घर के सबसे एंटरटेन सदस्य आकाश का भी बोल बाला रहा. आकाश अपनी अजीबोगरीब हरकत से सभी को हंसाते रहे.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बड़ा पर्दा - छोटा पर्दा section for more stories.

    वीडियो