‘बिग बॉस’ के घर आया नया मेहमान, देखिए ये ‘दोस्ती’ है कमाल की


बिग बॉस-11 के सदस्यआकाश अनिल ददलानी एक गधे के साथ
बिग बॉस-11 के सदस्यआकाश अनिल ददलानी एक गधे के साथ(फोटो: ट्विटर)

‘बिग बॉस’ के घर आया नया मेहमान, देखिए ये ‘दोस्ती’ है कमाल की

'बिग बॉस' सीजन 11 के तीसरे दिन 18 कंटेस्टेंटो के अलावा घर में एक और सदस्य (गधा) आ गया है. आकाश अनिल ददलानी ने इस नए सदस्य का नाम रखा है 'जैक'. यही नहीं आकाश ने इस नए सदस्य से अच्छी दोस्ती भी कर ली है.

चैनल की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है. इसमें आकाश गधे को साबुन से साफ कर रहे हैं, उसे नहला रहे हैं, गाजर खिला रहे हैं और प्यार जता रहे हैं. इस दौरान बंदगी भी आकाश का साथ दे रही थी.

बिग बॉस के घर में बैठे चार पड़ोसी आकाश की ये सब हरकत देखकर मजे लेते हुए भी दिखे.

मछलियां भी मेहमान

बिग बॉस के घर में सिर्फ 'जैक' ही नहीं, बल्कि कुछ और भी मेहमान आए हैं. ये दूसरे मेहमान हैं- मछलियां. जी हां, दरअसल बिग बॉस के दिए एक टॉस्क के तहत विकास गुप्ता और शिवानी दुर्गा बड़ी-बड़ी मछलियों को एक पॉट से दूसरे पॉट में डालते दिख रहे हैं.

आकाश का रैप का तड़का

सिंगर आकाश अनिल ददलानी ने एंटरटेन करके पूरा घर सिर पर उठा रखा है. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच लड़ाई में भी आकाश के रैप का तड़का लग गया है. आकाश अपने अजीबोगरीब गाने से सदस्यों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. इस वजह से घर के कुछ सदस्यों को दिक्कत भी हो रही है. इस वजह से उनकी आकाश के साथ तू-तू, मैं-मैं हो जाती है.

इन सबके अलावा दाऊद इब्राहिम के साले जुबेर खान और बंदगी के बीच जमकर बहस हुई. ये सब बुधवार रात 10:30 बजे बजे दिखाया जाएगा.

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)