बिग बॉस 11: जुबेर को सलमान की लताड़, पहले ही हफ्ते घर से हुए बेघर


सलमान की लताड़ खाकर बीमार जुबेर घर से बाहर
सलमान की लताड़ खाकर बीमार जुबेर घर से बाहर(फोटो: ट्विटर)

बिग बॉस 11: जुबेर को सलमान की लताड़, पहले ही हफ्ते घर से हुए बेघर

बिग बॉस सीजन 11 के पहले ही हफ्ते 'वीकेंड का वार' में आए जुबेर खान घर से बाहर हो गए हैं. इससे एक दिन पहले शनिवार को नियम तोड़ने के आरोप में सलमान ने प्रियांक शर्मा घर से बाहर हो गए थे. बिग बॉस में ऐसा पहली बार हुआ है कि पहले ही हफ्ते दो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गए.

शनिवार को प्रसारित हुए 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने जुबेर खान को उनके व्यवहार की वजह से बहुत लताड़ा था. घरवालों को गालियां और धमकी देने वाले जुबेर खान सलमान की लताड़ के बाद काफी निराश नजर आ रहे थे. उसके बाद अगले दिन एपिसोड में खबर आई कि जुबेर की तबियत काफी बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुल्तानी अखाड़े में सपना का जलबा

बिग बॉस के इस सीजन में एक जगह खास है, जिसका नाम है 'सुल्तानी अखाड़ा'. जहां हर वीकेंड पर किसी दो सदस्यों के बीच फाइट होगी. सपना चौधरी और अर्शी खान इस वीकेंड पहली सुल्तानी अखाड़े की फाइट में शामिल हुए. इस फाइट में तीन राउंड हुए.

पहले राउंड में जुबानी फाइट हुई. जिसमें सपना ने खुद को अर्शी से ज्यादा काबिल साबित कर दिया. घरवालों ने सपना के पक्ष में सीटी बजाकर सपना को पहले राउंड का विजेता बना दिया. इसके बाद दूसरे राउंड में दोनों कंटेस्टेंट को एक दूसरे को डंडे से मारकर कीचड़े में धकेलना था. इसमें भी सपना की जीत हुई. तीसरे राउंड में दोनों कंटेस्टेंट की आंखो में पट्टी बांध दी गई. इसमें भी सपना ने अर्शी को धूल चटा दी. इस तरह तीनों राउंड में सपना ने विजय हासिल की.

अर्शी का बिगड़ा मानसिक संतुलन

सुल्तानी अखाड़े में सपना की जीत के बाद अर्शी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया. घर में आते ही अर्शी ने अपना माइक उतारकर फेंक दिया. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि दूसरों पर चिल्लाने वाली शिल्पा अर्शी की इस हरकत पर उसे डांट रही है.

शिल्पा ने अर्शी को समझाया कि ''तुम सही नहीं हो. तुमने बहुत गलती की है. अपनी गलती को मानो. इस शो के होस्ट सलमान खान हैं. शो की इज्जत करो'' लेकिन अर्शी नहीं मानी. अपना माइक नहीं पहना.

हालांकि थोड़ी देर बार अर्शी में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला. अर्शी ने अपनी गलती मानी और सभी घरवालों से माफी मांगी. यहीं नहीं, बल्कि घर के किसी भी सदस्य से अब झगड़ने और उसे गाली न देने की भी बात कहीं.

इन सबके अलावा ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में बहुत मस्ती हुई. एक तरफ जहां दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म गोलमाल अगेन की पूरी टीम घर में आई और दूसरी तरफ छोटे-छोटे कॉमिडियन बच्चे आए. जिन्होंने घर के सदस्यों से चटपटें सवाल पूछें.