बिग बॉस 11: दोस्त बने दुश्मन, बाथरूम में फूट-फूटकर रोए विकास
विकास गुप्ता और लव त्यागी
विकास गुप्ता और लव त्यागी(फोटो: ट्विटर)

बिग बॉस 11: दोस्त बने दुश्मन, बाथरूम में फूट-फूटकर रोए विकास

बिग बॉस के घर में अब दोस्त भी दुश्मन बन रहे हैं. अभी तक विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ही झगड़ा होता देखा गया है. लेकिन 9वें दिन हिना, पुनीश, शिवानी भी विकास गुप्ता से झगड़ते नजर आए. नौबत यहां तक आ गई कि विकास बाथरूम में छिपकर फूट-फूटकर रोए.

झगड़े की शुरुआत सबसे पहले विकास और हिना के बीच हुई. मुद्दा ये था कि घर से बाहर जा चुके प्रियांक ने हिना को बताया था कि विकास बायसेक्सुअल हैं. 9वें दिन ये बात हिना ने विकास से की . विकास इस बात पर नाराज हो गए. उनका कहना था कि हिना को ये बात पहले उनसे कन्फर्म कर लेना चाहिए था.

दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि हिना ने विकास को भीगी बिल्ली कह दिया. बस यही बात विकास को बहुत बुरी लग गई. इसी बीच विकास की पुनीश से भी हाथापाई हो गई.

घरवालों को अपने खिलाफ जाते देख विकास खुद को नहीं संभाल पाएं और बाथरूम में जाकर रोने लगे. मौके का फायदा देख शिल्पा ने फिर भी विकास को सुनानी शुरू कर दी. हालांकि ज्योति विकास को शांत कराते दिखीं. कुछ देर बाद विकास बाथरूम से बाहर आकर घरवालों के सामने भी रोए.

राजा-रानी की कहानी

9वें दिन दूसरे हफ्ते का लग्जरी बजट कार्य शुरू हो गया. जिसके टास्क का सीधा असर कैप्टन के चुनाव और नॉमिनेशन पर पड़ेगा. इस टास्क में हितेन राजा और शिल्पा-अर्शी रानी बने. टास्क में रानियों को अपने राजा का दिल जीतना था, वहीं राजा को टास्क के अंत में ये बताना था कि अच्छी रानी कौन-सी है और बुरी कौन-सी. अगर हितेन अच्छी रानी को पहचान लेते हैं, तो हितेन और अच्छी रानी यानी कि शिल्पा कप्तान की दावेदारी जीत जाएंगीं वरना अर्शी कप्तान की दावेदार होंगी.

इस टास्क के दौरान भी घर वालो के बीच काफी घमासान हुआ.

पुनीश-बंदगी की लव स्टोरी

9वें दिन देर रात सभी घरवालों के सो जाने के बाद पुनीश और बंदगी काफी देर तक आपस में बातचीत करते दिखे. दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं, हालांकि ये कहना मुश्किल है, कि दोनों के बीच सच में कुछ है या सिर्फ शो के लिए कोई नाटक किया जा रहा है. वैसे भी बिग बॉस के हीर सीजन में कई जोड़ियां बनती हैं और टूटती हैं.

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए पांच सदस्यों के नाम हैं- विकास, शिवानी, सपना, हिना और ज्योति.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बड़ा पर्दा - छोटा पर्दा section for more stories.

    वीडियो