भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दहेज लेने वालों को दे रही हैं चेतावनी
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Tik Tok Video:  आम्रपाली दुबे का वीडियो
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Tik Tok Video: आम्रपाली दुबे का वीडियो(फोटो: ट्विटर)

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दहेज लेने वालों को दे रही हैं चेतावनी

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दहेज मांगने वालों को चेतावनी दे रही हैं. आम्रपाली ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो भोजपुरी में गाना गाते हुए दहेज लेने वालों को डंडे से मारने की बात कर रही हैं.

Loading...

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए अपने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है-

दहेज चाहिए? लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा..
आम्रपाली का कोई वीडियो जैसे ही रिलीज होता है, यूट्यूब पर धमाल मच जाता है. उनके ठुमकों और उनके गानों को सुनने के लिए सोशल मीडिया पर लोग बेकरार रहते हैं, उनके कई वीडियोज को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं. गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल '7 फेरे' से की थी, इसके बाद आम्रपाली कई सीरियल में नजर आईं. सीरियल के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की और उन्होंने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' में लीड रोल निभाया. ये फिल्म सुपरहिट हुई और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की बड़ी स्टार बन गईं.

आम्रपाली का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी की ये हिरोइनें मचा रही हैं धमाल

आम्रपाली की हिट फिल्मों में पटना से पाकिस्तान, राम लखन, आशिक आवारा, राजा बाबू शामिल हैं. आम्रपाली एक फिल्म के लिए 9 से 10 लाख फीस लेती हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के हिसाब से काफी ज्यादा है.

आम्रपाली दूबे यूट्यूब पर भी खूब सर्च की जाती हैं. लाखों करोड़ों लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनका जो भी गाना रिलीज होता है कुछ ही घंटों में हिट हो जाता है. आम्रपाली एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे: गोरखपुर की एक आम लड़की कैसे बनी भोजपुरी की स्टार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

    Loading...