Bigg Boss 13 से बाहर होते ही खेसारी लाल ने फैंस को दी खुशखबरी
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song.
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song.(फोटो- Khesari lal yadav instagram)

Bigg Boss 13 से बाहर होते ही खेसारी लाल ने फैंस को दी खुशखबरी

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव शनिवार को बिग बॉस 13 से बाहर हो गए. बिग बॉस से बाहर होने के चलते खेसारी के फैंस को तगड़ा झटका लगा. हालांकि, खेसारी ने बाहर निकलकर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. इस खुशी को खेसारी ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है.

Loading...

खेसारी लाल यादव का एक दिन पहले नया भोजपुरी गाना ‘रोवतारे सईयां’ रिलीज हुआ था. गाना रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लोगों के बीच पॉपुलर हो गया है. आलम यह है कि ‘रोवतारे सईयां’ भोजपुरी गाने को 10 घंटे में 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस बात की जानकारी खुद खेसारी लाल ने सोशल मीडिया पर दी है.

फिलहाल इस गाने को अब 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. गाने को 54 हजार लाइक्स मिले हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है. खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘रोवतारे सईयां’ 1 मिलियन व्यूज 10 घंटों में. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.

देखें- खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना

‘रोवतारे सईयां’ गाने में खेसारी लाल के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने को आवाज खेसारी लाल यादव ने दी है. गाने को अजित हलचल और संगीत आशीष वर्मा ने दिया है.

आपको बता दें कि बिग बॉस ने अचानक से शनिवार को घरवालों से पूछा कि उनके हिसाब से कौन-सा कंस्टेंट घर में रहने योग्य नहीं है. इसमें खेसारी लाल को सबसे ज्यादा वोट मिले. बिग बॉस की बात सुनकर घर वाले उस वक्त चौंक गए जब उन्होंने कहा कि वह सच में खेसारी को घर से बेघर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : खेसारी लाल-काजल राघवानी के गाने की धूम, मिले 2 करोड़ व्यूज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

    Loading...