Bigg Boss 13 से बाहर होते ही खेसारी लाल ने फैंस को दी खुशखबरी  

खेसारी लाल यादव का एक दिन पहले नया भोजपुरी गाना ‘रोवतारे सईयां’ रिलीज हुआ था.

Published25 Nov 2019, 09:52 AM IST
भोजपुरी
2 min read

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव शनिवार को बिग बॉस 13 से बाहर हो गए. बिग बॉस से बाहर होने के चलते खेसारी के फैंस को तगड़ा झटका लगा. हालांकि, खेसारी ने बाहर निकलकर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. इस खुशी को खेसारी ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है.

खेसारी लाल यादव का एक दिन पहले नया भोजपुरी गाना ‘रोवतारे सईयां’ रिलीज हुआ था. गाना रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लोगों के बीच पॉपुलर हो गया है. आलम यह है कि ‘रोवतारे सईयां’ भोजपुरी गाने को 10 घंटे में 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस बात की जानकारी खुद खेसारी लाल ने सोशल मीडिया पर दी है.

फिलहाल इस गाने को अब 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. गाने को 54 हजार लाइक्स मिले हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है. खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘रोवतारे सईयां’ 1 मिलियन व्यूज 10 घंटों में. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.

देखें- खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना

‘रोवतारे सईयां’ गाने में खेसारी लाल के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने को आवाज खेसारी लाल यादव ने दी है. गाने को अजित हलचल और संगीत आशीष वर्मा ने दिया है.

आपको बता दें कि बिग बॉस ने अचानक से शनिवार को घरवालों से पूछा कि उनके हिसाब से कौन-सा कंस्टेंट घर में रहने योग्य नहीं है. इसमें खेसारी लाल को सबसे ज्यादा वोट मिले. बिग बॉस की बात सुनकर घर वाले उस वक्त चौंक गए जब उन्होंने कहा कि वह सच में खेसारी को घर से बेघर कर रहे हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!