खेसारी लाल की फिल्म ‘बागी-एक योद्धा’ का ट्रेलर यू ट्यूब पर हिट
खेसारी लाल की नई फिल्म बागी
खेसारी लाल की नई फिल्म बागी(फोटो: ट्विटर)

खेसारी लाल की फिल्म ‘बागी-एक योद्धा’ का ट्रेलर यू ट्यूब पर हिट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म बागी का ट्रेलर यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दो दिन में इस ट्रेलर को 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. फिल्म का पूरा नाम 'बागी- एक योद्धा' है, जिसमें खेसारीलाल एक फौजी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक शेखर शर्मा हैं, खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्म में काजल राघनानी नजर आएंगीं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में कई अलग-अलग शेड्स नजर आ रहे हैं, कभी लगता है फिल्म इंटर रिलीजन इशू पर बेस्ड है, तो कभी लगता है देश के अंदर के दुश्मनों से लड़ते एक सिपाही की कहानी है. खेसारी लाल के किरदार का नाम वीर है, जिसे एक मुस्लिम लड़की रुबिका यानी काजल राघनानी से प्यार हो जाता है, लेकिन समाज उनके रिश्ते को अपनाने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल बेचते थे लिट्टी चोखा, अब हैं भोजपुरी फिल्मों के स्टार

फिल्म के ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि हीरो खेसारी लाल हिरोइन काजल को पाने के लिए घर-परिवार, समाज सबकुछ छोड़ देते हैं यहां तक कि पुलिस के डंडे भी खाते हैं. लेकिन पांच मिनट के इस ट्रेलर का अंत जिस सीन से होता है, वो चौंकाने वाला है. जिस लड़की के लिए वीर सारी दुनिया से लड़ता है वो लड़की ही उसको गोली मार देती है.

इस फिल्म में ऋतु सिंह लंबे समय बाद नजर आई हैं. बात म्यूजिक की करें, तो फिल्म 'बागी- एक योद्धा' में लव के स्कूल, जवनिया बागी, व्हाट्सएप से जैसे कई गाने हैं. एक बार फिर संजय कोर्वे ने काजल और खेसारी की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को पर्दे पर बखूबी पेश किया है.

फिल्म 'बागी- एक योद्धा' का निर्माण जे आर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है, जिसके निर्माता जयंत घोष, सह निर्माता कलीम खान और निर्देशक शेखर शर्मा हैं. फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्मों के लिए ‘मक्का’ बन गया है बनारस का आनंद मंदिर

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...