ADVERTISEMENT

Bhojpuri Song 'बैगन लेलs' में गली-गली बैंगन बेच रहे खेसारी लाल यादव, देखें Video

New Bhojpuri Song: गाने के वीडियो में सिर पर गमछा बांधे एक्टर खेसारी लाल यादव ठेले पर बैंगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

Published
Bhojpuri Song 'बैगन लेलs' में गली-गली बैंगन बेच रहे खेसारी लाल यादव, देखें Video
i

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार सिंगर और ऐक्‍टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'बैगन लेलs' यूट्यूब पर रिलीज के बाद खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ प्रीति राज नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में सिर पर गमछा बांधे एक्टर खेसारी लाल यादव ठेले पर बैंगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनका अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ADVERTISEMENT

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Khesari lal yadav gana) ‘बैगन लेलs’ (Baigan Lela) के वीडियो को Aadishakti Films नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर एकदम गरीब और देहाती अंदाज में नजर आ रहे हैं और ‘बैंगन ले ला’ (Baigan Lela) कहकर तेजी-तेजी से चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

21 जून 2022 को रिलीज हुए इस वीडियो को महज एक दिन में 1,750,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं, 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

वहीं इस गाने की अन्य डिटेल की बात करें तो खेसारी लाल यादव का साथ इस गाने में एक्टर अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है, दोनों की जोड़ी इस गाने को काफी हिट लगा रही है. माना जा रहा है कि गाना ‘बैगन लेलs’ जल्द ही यूट्यूब पर व्यूज का एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर देहाती ने दिया है और लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. इसमें एक्ट्रेस प्रीति राज हैं. वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह, कुमार चंदन हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. इसके प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×