ADVERTISEMENT

Archana Gautam बिग बॉस के घर से बाहर, गौहर खान ने उठाए सवाल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Archana Gautam बिग बॉस के घर से बाहर,  गौहर खान ने उठाए सवाल
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी घमासान देखने को मिल रहा है. गुरुवार को शो में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. यह दो कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हैं. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि अर्चना हिंसक हो गईं. जिसके बाद अर्चना गौतम को बिग बॉस ने घर से आउट कर दिया है. अर्चना को घर से निकालने के बाद फैंस काफी निराश हैं, वहीं ट्विटर पर अर्चना को वापस बुलाने की मांग तेज हो गई है. अर्चना के सपोर्ट में गौहर खान ने ट्वीट किया है.

ADVERTISEMENT

बिग बॉस 16 से इस पूरे घटनाक्रम पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर सवाल खड़ा किया है कि किसी नेशनल पार्टी का नाम क्यों उछाला जा रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, '

किसी की गर्दन पकड़ना बुरी बात है और दंडनीय है ! किसी जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है, तो किसी नेशनल पार्टी के सम्मानित नेता के नाम को बार-बार उछालना गलत नहीं है ? दीदी दीदी कौन है ??

सोशल मीडिया पर गौहर खान का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ADVERTISEMENT

अर्चना के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, बिग बॉस ने जब अर्चना को बाहर जाने को कहा. तब अर्चना ने शिव से कहा कि बिग बॉस से एक मौका देने को कहें, उनसे गलती हो गई है. इसपर शिव ने कहा कि बिग बॉस फैसला सुना चुके हैं. इसके बाद अर्चना बाथरूम में जाकर जोर-जोर से रोते हुए दिखीं. बाहर आकर भी अर्चना रोते हुए बिग बॉस से मिन्नत करती रहीं और शिव के सामने भी रो-रोकर उन्हें एक मौका देने को कहती रहीं. लेकिन उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा.

ADVERTISEMENT

अर्चना क्यों हुई बाहर?

बता दें कि बिग बॉस के घर में किसी पर हाथ उठाना घर के नियमों के खिलाफ है. यही कारण है कि बिग बॉस शिव ठाकरे से पूछते हैं कि क्या वह चाहते हैं कि अर्चना को शो से बाहर निकाल दिया जाए? इस शिव हांमी भरते हैं और अर्चना को शो से बहार होना पड़ता है.

ADVERTISEMENT

कौन हैं अर्चना?

अर्चना को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव में उतारा था. राजनीति में आने से पहले अर्चना अपने मॉडलिंग करियर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम का जन्म 1 सितंबर 1995 को हुआ था. वह मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं और IIMT से पत्रकारिता की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर को पूरा करने के लिए मुंबई में रहती हैं. साल 2014 में वह मिस यूपी भी रह चुकी हैं. साल 2015 में अर्चना बॉलीवुड की फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से अपनी शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी जैसी फिल्मों में भी छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×