Bigg Boss 13 के इन 7 ‘सितारों’ से पूछे गए हर सवाल और उनके जवाब

बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो के फिनाले में सिर्फ दो ही हफ्ते बाकी हैं.

Published05 Feb 2020, 04:20 PM IST
एंटरटेनमेंट
5 min read

बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो के फिनाले में सिर्फ दो ही हफ्ते बाकी हैं. इस बीच हर बार की तरह इस बार फिर घरवालों के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कराया गया. अलग-अलग मीडिया हाउस के रिपोर्टर्स ने घरवालों पर सवाल दागे. प्रेस कॉन्फ्रेंस इस बार बिग बॉस हाउस के अंदर गार्डन एरिया में रखी गई थी. द क्विंट भी पहुंचा. ऐसे में जानते हैं सभी 7 कंटेस्टेंट से किए गए 7 सवालों के बारे में-

रश्मि देसाई: रिलेशनशिप स्टेटस!

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई
(फोटो: कलर्स) 

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब रश्मि देसाई से जब उनका फाइनल रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया. रश्मि ने जवाब दिया कि वो अपने मन में फैसला ले चुकीं हैं लेकिन अब भी बिग बॉस के घर से बाहर जा कर उन्हें कुछ चीजें साफ करनी हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो अरहान खान के साथ अपना भविष्य नहीं देखती हैं. सिंगल होने के साथ- साथ वो बहुत खुश भी हैं. अब उनका फोकस करियर पर ही होगा.

सिद्धार्थ शुक्ला: #SidNazz पर सफाई

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रश्मि देसाई
(फोटो: कलर्स) 

सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में ज्यादातर पूछा गया. शहनाज-सिद्धार्थ की बॉन्डिंग इस साल के बिग बॉस में सबसे हिट चीजों में से एक हैं. सिद्धार्थ से पूछा गया कि शहनाज के हर रोज बदलते हुए नेचर को वो कैसे सह लेते हैं, सिद्धार्थ ने कहा कि शहनाज का पलटना या न पलटना उनका अपना नेचर है, वो उनके साथ रहना पसंद करते हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि शहनाज की अपनी खुद की सोच है जिसके मुताबिक वो काम करती हैं, वो उसे बदलना नहीं चाहते.

शहनाज कौर गिल: फ्लिपर

प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान शहनाज कौर गिल.
प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान शहनाज कौर गिल.
(फोटो: कलर्स) 

जब एक पत्रकार ने शहनाज को "फ्लिपर" का मतलब समझाते हुए कहा कि वो "बिन पेंदी का लोटा हैं" और उनकी "रीढ़ की हड्डी नहीं है". सवाल पूछा गया कि क्या वो अपने फैंस को यही इमेज दिखाना चाहती हैं? ऐसा सीधा और तीखा सवाल सुनकर शहनाज थोड़ा नर्वस नजर आईं. शहनाज ने कहा कि वो बिग बॉस में गेम खेल रही हैं और उन्हें लगता है कि वो जो कर रही हैं सही कर रही हैं. पूरी पीसी के दौरान शहनाज कई बार हल्के फुल्के मूड में भी नजर आईं. शहनाज ने कहा कि उन्हें पता है कि वो क्या कर रहे हैं और वो असल जिंदगी में भी कुछ-कुछ ऐसी ही हैं.

आसिम रियाज: अग्रेसन पर सफाई?

बाकी घर वालों के साथ प्रेस कांफ्रेंस में आसिम रियाज. 
बाकी घर वालों के साथ प्रेस कांफ्रेंस में आसिम रियाज. 
(फोटो: कलर्स) 

आसिम से उनके अग्रेसन पर सवाल पूछा गया कि आखिर वो इतना अग्रेसिव नजर क्यों आते. एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि जब-जब आपको लगता है कि आप दिख नहीं रहे हैं तब आप अग्रेसिव हो जाते हैं तो क्या अग्रेशन ही ग्रेम है? इस सवाल के जवाब में आसिम ने कहा कि वो अग्रेशन नहीं है बल्कि उनके स्टैंड लेने का तरीका है जिसमें कभी-कभी अग्रेशन दिखता है. आसिम ने कहा कि घर में लोग ऊंची आवाज में बात करते हैं तो कभी-कभी आवाज ऊंची करनी पड़ जाती है तो लोगों को ऐसा लगता है कि वो अग्रेसिव हैं. उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में उन्होंने कॉमेडी और रैप दोनों किया है.

आरती सिंह: कॉन्फिडेंस कहां है?

प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान आरती सिंह
प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान आरती सिंह
(फोटो: कलर्स) 

आरती सिंह से ये पूछा गया कि वो अपने आप को लेकर कॉन्फिडेंट क्यों नहीं रहतीं है कि ट्रॉफी उनके हाथ लगेगी. क्या उनको अपने ऊपर भरोसा नहीं है या फिर जनता के ऊपर भरोसा नहीं है? तो आरती ने कहा कि अपने परिवार में सबसे पहले काम करना उन्होंने ही शुरू किया था. सबसे पहले फ्रंट पेज पर उनकी तस्वीर उनके मामा गोविंदा के साथ छपी थी. जब घर का पहला बच्चा काम करता है और उसका कभी कोई नाम नहीं होता है, तो वो चीज हमेशा आपके अंदर रह जाती है कि वो बात मेरे अंदर है भी या नहीं है? आरती कहती हैं कि जब मैं इस प्लैटफॉर्म पर हूं, जहां मुझसे इतने बड़े स्टार हैं और उनकी मुझसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है, तो मेरे अंदर इसलिए वो ताकत नहीं थी. लेकिन अब मुझे अपने ऊपर पूरा कॉन्फिडेंस है.

पारस छाबड़ा: घर के बाहर की लाइफ!

प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान पारस छाबड़ा.
प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान पारस छाबड़ा.
(फोटो: कलर्स) 

पारस छाबड़ा से जब उनकी पर्सनल लाइफ जो घर के बाहर है यानी उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के बारे में पूछा गया तो वो भी थोड़ा नर्वस नजर आए. पारस ने वही सारी बातें दोहराईं जो वो वीकेंड के वॉर में सलमान खान के सामने एक बार बोल चुके हैं. उनसे ये भी पूछा गया कि क्या उनका वो व्यवहार ठीक था, जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा से रिश्ते के बारे में सख्त टिप्पणी की थी? इसपर पारस ने कहा कि अगर कोई प्यार करता है तो उसे पूरी दुनिया के सामने ये बताने की जरूरत नहीं होती कि वो मेरे लिए क्या-क्या कर रहा है. बता दें कि ऐसी खबरें आईं थी कि आकांक्षा पुरी, पारस छाबड़ा के लिए सारी खरीदारी करती हैं और पैसे पे करती हैं.

माहिरा शर्मा: आलोचना झेल नहीं पातीं?

प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान माहिरा शर्मा
प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान माहिरा शर्मा
(फोटो: कलर्स) 

माहिरा से एक पत्रकार ने पूछा कि ऐसा क्यों है कि वो सबकी आलोचना बहुत खुल के करतीं हैं लेकिन जब कोई उनकी आलोचना करता है, तो वो झेल नहीं पातीं हैं. इस पर माहिरा ने जवाब दिया कि जब कोई उनकी अच्छी चीज की बुराई करता है जैसे कि उनके होंठ, तब उन्हें बुरा लगता है.

माहिरा ने इस दौरान पारस छाबड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बताया कि वो दोनों एक दूसरे के सपोर्ट हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!