एजाज खान को जेल में कोरोना, अस्पताल में भर्ती किए गए

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं,

Published
एजाज खान को जेल में कोरोना, अस्पताल में भर्ती किए गए

एक्टर एजाज खान को कोरोना हो गया है,फिलहाल उन्हें अस्पाल में भर्ती कराना पड़ा है. बता दें कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस के संबंध में एजाज खान को 31 मार्च को गिरफ्तार किया था.. NCB ने 30 मार्च की रात एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. 8 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

एजाज खान का नाम एक कुख्यात ड्रग पेडलर शादाब शेख उर्फ बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया था, जिसे पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं, आज ही विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने कोरोना पॉजिटिव होने खबर बताई, वहीं रविवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और गोविंदा भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इससे पहले आलिया भट्ट, सचिन तेंदुलकर, बप्पी लहरी और माधवन समेत कई हस्तियां कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. 4 अप्रैल को 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 57,074 नए रिकॉर्ड केस आए थे एक दिन पहले राज्य में करीब 49 हजार कोरोना केस पाए गए थे. वहीं राज्य में 222 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है. महाराष्ट्र में कुल कोरोना वायरस केसों की संख्या अब 30,10,597 हो गई है. वहीं राज्य में एक्टिव केस 4,30,503 हैं. बता दें कि कोरोना वायरस की तूफानी रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने नए नियम जारी किए हैं और सख्ती बढ़ाई है.

ये भी पढ़ें- ड्रग केस में एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, 8 घंटे तक हुई पूछताछ

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!