‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज,अक्षय कुमार फिर ला रहे हैं रियल स्टोरी
 ‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है.
‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है. फोटो:Twitter 

‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज,अक्षय कुमार फिर ला रहे हैं रियल स्टोरी

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अक्षय अपने सीने से तिरंगा लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है.”

आपको बता दें, ‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी खिलाड़ी दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है. दलबीर सिंह ने साल 1948 में लंदन ऑलंपिक में हॉकी मैच में भारत को पहली बार गोल्ड मेडल दिलाया था. इस फिल्म में अक्षय दलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे.

इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग पंजाब और लंदन में हुई है. दलबीर स‍िंह उस दौर के ख‍िलाड़ी थे, जब हॉकी टर्फ की बजाय घास के मैदान में खेली जाती थी.

गोल्ड फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुणाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं. टेलीविजन एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये पहली फिल्म हैं. ‘गोल्ड’ 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का की तरह इटली में शादी कर सकते हैं रणवीर-दीपिका

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.