ADVERTISEMENT

बैंकॉक में अक्षय की यादें ताजा, कर रहे हैं ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग’

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ‘सूर्यवंशी’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी

Updated
बैंकॉक में अक्षय की  यादें ताजा, कर रहे हैं ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग’
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

बॉलीवुड को साल में लगभग 3-4 हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना रंग बिखेरने को तैयार है. बॉलीवुड के राउडी राठौर अक्षय इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ बैंकॉक में ‘सूर्यवंशी’ की शूट कर रहें हैं. इस फिल्म में अक्षय पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे.

ADVERTISEMENT

अक्षय ने इस फिल्म में क्रूजर बाइक चलाते नजर आएंगे. इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा,

‘मैं काफी समय से स्टंट कर रहा हूं. मुझे खुद के स्टंड करने में ही बहुत मजा आता है. और अब जब मैं रोहित के साथ फिल्म कर रहा हूं, तो मजा डबल हो गया है.रोहित अपने खास स्टंट के लिए जाने जाते है. उनकी हर फिल्म में दमदार स्टंट होते है, लेकिन स्टंट को अब बैंकॉक की गलियों में शूट करना मेरे लिए और भी खास हो गया है. कुछ साल पहले जब मैं बैंकॉक में डिलीवरी बॉय का काम करता था, तब ऐसे ही बैंकाक की गलियों में बाइक चलाते हुए खाना डिलीवर करता था. अब मैं ये एक बार फिर इतने सालों बाद करने जा रहा हूं ताकि अपना पेट पाल सकूं.’       
अक्षय कुमार, एक्टर

फिल्म को प्रोड्यूस कर रही धर्मा मूवीज ने इंस्टाग्राम पर अक्षय की एक फोटो शेयर की, जिसमें अक्षय बैंकॉक की सड़कों पर ये बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

दो एक्शन मास्टर्स कर रहें हैं एक साथ काम.

एक्शन फिल्मों के फैंस लिए ये मूवी किसी ट्रीट से कम नहीं होगी, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के दो एक्शन मास्टर्स इसमें साथ काम कर रहे हैं. ये पहली बार है, जब मार्शियल आर्टिस्ट रहे अक्षय और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

अगले साल ईद पर रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

फिल्म में अक्षय डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ गुड फिल्म्स, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और हरिओम एंटरटेनमेंट एक साथ प्रोड्यूस कर रहें हैं. को-एक्टर कटरीना कैफ के साथ अक्षय की ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

वैसे तो हर साल ईद पर सलमान खान अपनी फिल्में रिलीज करते हैं, लेकिन अगले साल की ईदी अक्षय कुमार लेकर आएंगे. चर्चे तो ये भी हैं कि सलमान और आलिया भट्ट की 'इंशाल्लाह’ अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है. अगर ऐसा होता है, तो दो सुपरस्टार्स के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
450

500 10% off

1620

1800 10% off

4500

5000 10% off

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह

गणतंत्र दिवस स्पेशल डिस्काउंट. सभी मेंबरशिप प्लान पर 10% की छूट

मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×