इरफान खान के बेटे बाबिल का डेब्यू, ‘Qala’ में आएंगे नजर

नेटफ्लिक्स ने फिल्म ‘काला’ का वीडियो रिलीज किया

Updated
फिल्म काला से जुड़ी एक तस्वीर
i

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. बाबिल खान नेटफ्लिक्स की फिल्म Qala से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की.

इस पोस्ट में बाबिल खान ने लॉन्च जैसे शब्द का इस्तेमाल करने पर एतराज जताया. उन्होंने लिखा कि,

“मैं लॉन्चड जैसे शब्दों को लेकर उलझन में रहता हूं. क्योंकि फिल्म देखते हुए दर्शक अपनी सीट से लॉन्च होने चाहिए, न कि कोई व्यक्तिगत एक्टर.”

फिल्म को लेकर बाबिल और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में फिल्म की कास्ट एंड क्रू भी शूटिंग करती नजर आ रही है.

क्या है फिल्म की कहानी?

बाबिल ने बताया कि, फिल्म ‘काला’ एक लड़की की कहानी है जो अपनी मां के दिल मे जगह बनाने की कोशिश करती है और मां के प्यार के लिए तरसती है. अन्विता दत्त की इस फिल्म में बाबिल खान, तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी नजर आने वाले हैं.

फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने शेयर किया कि, उन्होंने फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. तृप्ति ने लिखा कि, “फिल्म काला का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है...इस अमेजिंग और ऊर्जावान टीम के साथ दोबारा काम करके अच्छा लगा.”

बाबिल और तृप्ति दोनों ने नेटफिलिक्स के वीडियो को शेयर किया. फिल्म के एक शॉट में दोनों नजर आ रहे हैं और फिल्म की कास्ट एंड क्रू टीम भी दिखाई दे रही है.

बाबिल खान से इस साल फैन्स के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया था कि, “वे जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा कि, मैं पहले से एक्टिंग के क्षेत्र में हूं, सवाल है कि मैं कब फिल्मों में दिखाई दूंगा. जब मैं मई के आसपास ग्रेजुएट हो जाउंगा, मैंने इसके लिए कोशिशें शुरू कर दी है.”

बाबिल अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्नेश शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्मज के बैनर तले अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!