Q फिल्मी:‘केसरी’ की झलक शेयर करेंगे अक्षय,आज आएगा ‘बदला’ का ट्रेलर
Q फिल्मी:‘केसरी’ की झलक शेयर करेंगे अक्षय,आज आएगा ‘बदला’ का ट्रेलर
(फोटो: Altered by Quint Hindi)

Q फिल्मी:‘केसरी’ की झलक शेयर करेंगे अक्षय,आज आएगा ‘बदला’ का ट्रेलर

शाहरुख खान ने शेयर किया फिल्म बदला का फर्स्ट लुक, आज आएगा ट्रेलर

11 फरवरी को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने प्रोडक्शन में बनने वाली अगली फिल्म बदला का फर्स्ट लुक शेयर किया. ये फिल्म ‘कहानी’ के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने ही बनाई है और अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर आज आएगा. इससे पहले सोमवार को शाहरुख खान ने फिल्म के पोस्टर ट्विटर पर पोस्ट किए, जिसमें अमिताभ और तापसी के लुक नजर आए.

शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘‘अब माहौल कुछ बदला बदला सा लग रहा है. ये रहा सुजॉय घोष निर्देशित अमिताभ बच्चन और तापसी की ‘बदला’ का फर्स्ट लुक.’’

अक्षय कुमार शेयर करेंगे फिल्म केसरी की झलकियां

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपने अगली फिल्म ‘केसरी’ की एक पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर में अक्षय ने केसरिया रंग की पगड़ी पहनी हुई है. फोटो के साथ अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है, कि कल से वो फिल्म केसरी की झलकियां पोस्ट करने वाले हैं.

फिल्‍म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें ब्रिटिश इंडियन आर्मी के 21 सिख और अफगान मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई जंग को दिखाया जाएगा. ये फिल्म 31 मार्च 2019 को रिलीज होगी और अक्षय की इस साल कि पहली फिल्म होगी.

अनुराग कश्यप करेंगे सुपर 30 डायरेक्ट

पिंकविला कि एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 को अब अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं. खुद कश्यप ने इस बात की पुष्टि की है. इससे पहले सुपर 30 को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे थे, जिनका नाम MeToo में आया था. उसके बाद इस फिल्म से विकास को हटना पड़ा.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद ऋतिक रोशन भी चाहते थे कि अनुराग इस फिल्म से जुड़ें. यह फिल्म बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में करीब 30 नए कलाकार पहली बार फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का पोस्टर आ चुका है, शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है. अनुराग इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम देखेंगे.

इंद्र कुमार बनाएंगे फिल्म दिल का सीक्वल

फोटो:Twitter 

आमिर खान और माधुरी दिक्षीत की साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दिल’ का सीक्वल बनने जा रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर इंद्र कुमार ने इस बात की पुष्टि की है.

‘धमाल’, ‘मस्ती’ जैसी हिट सीरीज के डायरेक्टर ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन के दौरान कहा कि वो दिल के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम ‘दिल अगेन’ होगा.

इंद्र कुमार ने बताया कि वो अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे, जो अब उनको मिल गई है. फिलहाल फिल्म का शुरू किया गया है. इस फिल्म के लिए किस एक्टर को फाइनल किया गया है ये अभी तय नहीं किया गया है.

क्विंसी जोन्स ने 28वां ग्रैमी अवॉर्ड जीतकर रचा इतिहास

अमेरिकी संगीतकार और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर क्विंसी जोन्स ने 28वां ग्रैमी अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. वह सबसे ज्यादा ग्रैमी जीतने वाले जीवित कलाकार बन गए हैं. ‘बिलबोर्ड डॉट कॉम’ के मुताबिक, 85 साल के संगीतकार पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘क्विंसी’ ने 2019 ग्रैमी अवार्ड्स प्रीमियर सेरेमनी में सर्वश्रेष्ठ संगीत फिल्म का अवॉर्ड जीता.

करीब 70 साल के करियर में क्विंसी ने 10 से ज्यादा कैटेगरी में अवॉर्ड जीते हैं, लेकिन 'क्विंसी' के लिए उनकी जीत सर्वश्रेष्ठ संगीत फिल्म में पहली जीत है. यह पुरस्कार 17 सालों में उनकी पहली जीत है. इससे पहले उन्होंने 2001 में बेस्ट स्पोकन वर्ड एल्बम 'क्यू-द ऑटोबायोग्राफी ऑफ क्विंसी जोन्स' के लिए जीता था. 'क्विंसी' पिछले साल सिंतबर में नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित हुई थी.

ये भी पढ़ें : अनुराग बासु के घर सरस्वती पूजा, देसी लुक में पहुंचीं कटरीना

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो