Qफिल्मी:हार्वर्ड में तनुश्री का लेक्चर,ब्रेकअप पर बोली नेहा कक्कड़
फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के लिए लिखी रोमांटिक पोएम
फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के लिए लिखी रोमांटिक पोएम(फोटो: Instagram)

Qफिल्मी:हार्वर्ड में तनुश्री का लेक्चर,ब्रेकअप पर बोली नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ का ब्रेक अप, एक्टर हिमांश कोहली के साथ था रिलेशन

बॉलिवुड की पॉप सेंसेशन नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया कि वो बहुत बुरे रिलेशन से गुजरीं. एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेक अप के बारे में खुलकर बताया.

(फोटो: Youtube)

नेहा ने बताया कि जब वो रिलेशन में थी वो अपने परिवार को समय नहीं दे पाती थीं. वो अपना सारा समय एक शख्स को दे रहीं थी जो उसके काबिल भी नहीं था. बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ का रिलेशन एक्टर हिमांश कोहली के साथ चल रहा था. नेहा ने ये भी बताया कि वो फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हैं. वो सिंगल रहना चाहती हैं. नेहा के मुताबिक जो हुआ वो सही हुआ क्योंकि अब उनको परिवार और दोस्तों की अहमियत समझ आ गई है.

हार्वर्ड में लेक्चर देंगी तनुश्री दत्ता

एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल की ओर से एक फ्लैगशिप प्रोग्राम में बोलने के लिए बुलाया गया है. तनुश्री ने ये जानकारी इंस्टाग्राम पर दी, उन्होंने लिखा, ‘‘मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए इनवाइट किया गया है. 16 फरवरी को इंडिया कॉन्फ्रेंस 2019..हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड केनेडी स्कूल के ग्रेजुएट छात्रों का एक फ्लैगशिप प्रोग्राम है.’’

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए अपने पुराने आरोप पर अक्टूबर 2018 में एक बार फिर खुलकर बोलने के बाद काफी चर्चा में आ गई थीं. तनुश्री ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद भारत में मी टू अभियान को बहुत हवा मिली थी.

कंगना और आलिया का विवाद बढ़ा

मणिकर्निका स्टार कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने आलिया पर फिर एक बार आरोप लगाते हुए कहा है कि वो (आलिया) करन जौहर की कठपुतली हैं. इस पर गली बॉय स्टार ने कहा है कि वो पहले भी कह चुकीं हैं कि वो कंगना की प्रशंसक हैं और वो खुले में इस विवाद पर नहीं बोलना चाहेंगी, वो पर्सनली उनसे मिलकर माफी मांग लेंगी.

बता दें कि, विवाद शुरू हुआ था जब मनिकर्णिका प्रमोशन के दौरान कंगना ने आलिया पर आरोप लगाया था कि आलिया उनके समर्थन में नहीं आई, जिसके जवाब में आलिया ने कहा था कि अगर अनजाने में उन्होंने कंगना को ठेस पहुचाई है तो वो माफी मांग लेंगी.

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के लिए लिखी रोमांटिक कविता

बॉलिवुड के मिस्टर मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के लिए रोमांटिक पोएम लिखी है. फरहान और शिबानी लंबे समय से रिलेशन में हैं. फरहान ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘‘तुम मुस्कुरा दो जरा, अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा.’’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने सगाई कर ली है. दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. दोनों शादी के लिए मार्च या अप्रैल में सही तारीख देख रहे हैं. फरहान और शिबानी डेस्टीनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर कर रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके बाद से दोनों लगातार एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं.

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या की शादी की आज

सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत और उनके मंगेतर विशगन वनांगामुडी 11 फरवरी मतलब को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी चेन्नई के एमआरसी नगर के लीला पैलेस में होगी.

बता दें शादी को लो प्रोफाइल रखे जाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन प्री वेडिंग पार्टी समेत दूसरे फंक्शन्स में हाई प्रोफाइल लोगों की मौजूदगी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी भी चमक-दमक से की जाएगी.

सौंदर्या रजनीकांत सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी हैं. ये सौंदर्या और विशगन दोनों की दूसरी शादी है. सात साल की शादी के बाद सौंदर्या का अश्विन से 2017 में तलाक हो गया था.

सौंदर्या ने 1999 में स्कैच आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म पांड्याप्पा से शुरूआत की थी. उन्होंने शिवाजी, अनबे आरुयिरे, संदाकोझी, चंद्रमुखी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 2010 में फिल्म 'गोवा' को प्रोड्यूस करने के साथ वे प्रोड्यूसर बन गईं. वहीं धनुष की फिल्म 'VIP 2' के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में पहली बार अपना हाथ आजमाया.

ये भी पढ़ें : ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ ट्रेलर: मां की खातिर मासूम का खत

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो