Qफिल्मी:विवादों में फंसी सारा-सुशांत की केदारनाथ, चीन में 2.0
एंटरटेनमेंट की सभी बड़ी खबरें 
एंटरटेनमेंट की सभी बड़ी खबरें फोटो:Twitter 

Qफिल्मी:विवादों में फंसी सारा-सुशांत की केदारनाथ, चीन में 2.0

विवादों में फसी सारा-सुशांत की केदारनाथ, फिल्म के खिलाफ HC में दर्ज हुई याचिका

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ एक बार फिर विवादों में फंसती नजर आ रही है. मंगलवार को डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म के खिलाफ उत्तराखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.याचिका में फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है.

पांच साल पहले केदारनाथ में प्रलयंकारी बाढ़ आई थी. फिल्म इसी घटना की पृष्ठभूमि पर आधारित है.
पांच साल पहले केदारनाथ में प्रलयंकारी बाढ़ आई थी. फिल्म इसी घटना की पृष्ठभूमि पर आधारित है.
(फोटो: फिल्म पोस्टर)

स्वामी दर्शन भारती ने यह याचिका दायर की है. उनका कहना है कि मूवी हिंदुओं के पवित्र धाम पर एक ''धब्बा'' है. ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी रजनीकांत की '2.0'

भारत में धूम मचाने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. सुत्रों के अनुसार लायका प्रोडक्शंस ने शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के चीन में रिलीज होने की खबर की पुष्टि की है. एचवाई मीडिया की मदद से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डी फॉर्मेट में दिखाई जाएगी.

फोटो: फिल्म 2.0 के पोस्टर से
फोटो: फिल्म 2.0 के पोस्टर से
शंकर की साल 2010 की ब्लॉकबस्टर ‘एंथिरन’ का सीक्वल ‘2.0’ लायका प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है और यह 29 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी.

फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे लीड कैरेक्टर में हैं.
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई. यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई. इस सप्ताह की शुरुआत में लयका प्रोडक्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले हफ्ते में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है.

निक संग शादी से कितनी खुश हैं प्रियंका? 10 में से दिए इतने नंबर

अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में फेयरीटेल वेडिंग कर प्रियंका काफी खुश हैं. ताज पेलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने नंबर देंगी, तो प्रियंका ने जवाब दिया, "मैं अपनी खुशी को 12 नंबर दूंगी."

प्रियंका-निक ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की
प्रियंका-निक ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की
(फोटो: इंस्टाग्राम)
अगस्त में प्रियंका के साथ अपना रोका करने से लेकर भारतीय परंपराओं को पूरे दिल से निभाने वाले निक ने कहा, “मैं भारतीय शादियों का फैंन हूं.”

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की है.

बड़े पर्दे के बाद अब वेब सीरीज में नजर आएंगी करीना

बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी आजमाने के बाद अब करीना कपूर वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं लेकिन उससे पहले करीना ने एक शर्त भी रखी है. सुत्रों के मुताबिक करीना का कहना हैं कि वो वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन उनकी शर्त है कि सीरीज की कहानी 'सेक्रेड गेम्स' की तरह बेहतरीन होनी चाहिए. करीना का कहना है कि

करीना कपूर खान 
करीना कपूर खान 
(फोटो: योगेन शाह)
“अगर कंटेट ‘सेक्रेड गेम्स’ की तरह अद्भुत है, मैं निश्चित काम करूंगी. इसने भारत को पूरी दूनिया में पहचान दिलाई है. इस तरह का कंटेट और किरदार सैफ (अली खान) और नवाजुद्दीन (सिद्दीकी) ने काम किया हो, वे मजेदार है.”

उन्होंने 'सेक्रेड गेम्स' की प्रशंसा करते हुए इसके कंटेट को पाथ ब्रेकिंग शो करार दिया. उन्होंने ये भी कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि सैफ को फिल्म के लिए जिस तरह से प्रशंसा मिली है, उसी तरह श्रृंखला के लिए भी मिली हो. भारत में इस तरह के बोल्ड सब्जेक्ट पर पहले काम नहीं किया गया."

बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक और खूबी आई सामने, Video हो रहा है वायरल

शान्ताकुमारन श्रीसंत 'बिग बॉस' सीजन का बारह का सबसे चर्चित नाम है. बिग बॉस के घर में कुछ भी होता है, तो वो कहीं न कहीं श्रीसंत से जरूर जुड़ा होता है. ये कहना गलत नहीं होगा कि श्रीसंत ही बिग बॉस के इस सीजन में टीआरपी का मुख्य केंद्र हैं.

श्रीसंत सबसे ज्यादा अपने गुस्से की वजह से जाने जाते हैं. शो में आने से पहले भी श्रीसंत अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहते थे और अब शो में भी अपने गुस्से की वजह से ही सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. लेकिन गुस्से के अलावा श्रीसंत में कई खूबियां भी हैं. अब तक श्रीसंत में एक अच्छे खिलाड़ी, एक्टर, डांसर और कुक की खूबियां देखी जा चुकी हैं. लेकिन इन सबके अलावा उनकी एक और खूबी भी सामने आई है.

श्रीसंत जितना अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं, जितना अच्छा डांस करते हैं, उतनी ही अच्छी पेंटिंग भी करते हैं. जी हां, श्रीसंत बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग भी बनाते हैं. सोशल मीडिया पर श्रीसंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दीपिका कक्कड़ की पेंटिंग बना रहे हैं.

श्रीसंत की ये नई खूबी 'बीबी स्कूल बस' टास्क के दौरान सामने आई है. टास्क में ब्रेक के दौरान जब श्रीसंत फ्री हुए, तो बोर्ड पर दीपिका कक्कड़ की पेंटिंग बनाने लगे. इस दौरान वहां मौजूद दीपिका, जसलीन, मेघा और रोमिल भी उनकी इस इस कला को देखकर हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: Q पटनाः NDA से अलग हो सकते हैं कुशवाहा, मुंगेर में NIA की कार्रवाई

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो