Qफिल्मी: दिल्ली में प्रियंका-निक का रिसेप्शन, जीरो का गाना रिलीज
एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें पढ़ें एक जगह
एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें पढ़ें एक जगहफोटो: Twitter 

Qफिल्मी: दिल्ली में प्रियंका-निक का रिसेप्शन, जीरो का गाना रिलीज

प्रियंका-निक ने दिल्ली में दिया रिसेप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास का दिल्ली में रिसेप्शन हो गया. मंगलवार को होटल ताज में हुए रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए. पीएम के अलावा कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी पहुंचीं.

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति- रिवाज से और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी की थी. दिल्ली में रिसेप्शन के बाद मुंबई में भी एक रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी.

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के ताज पैलेस होटल में प्रियंका-निक से मिलने पहुंचे.

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचे PM मोदी
प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचे PM मोदी
(फोटो: योगेन शाह)

प्रियंका और निक दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आयोजित रिसेप्शन में पीएम मोदी भी पहुंचे. खूबसूरत कपल प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने आकर फोटोग्राफर्स को पोज दिए.

अमिताभ बच्चन ने नागपुर में 'झुंड' की शूटिंग शुरू की

'फैंड्री' और 'सैराट' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले मराठी फिल्मों के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म 'झुंड की शूटिंग नागपुर में शुरू कर दी है. नागराज मंजुले की इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं
अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि नागपुर में ‘झुंड’ की शुटिंग शुरू हो चुकी है

नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बन रही ‘झुंड’ स्लम सॉकर्स के फाउंडर विजय बारसे के जीवन पर आधारित है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं.

झुंड का प्रोडेक्शन भूषण कुमार की टी-सीरीज, टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले सविता राज हीरेमठ, मंजुले और तांडव फिल्म एंटरटेंमेंट लिमिटेड कर रही है. अमिताभ सुजॉय घोष की 'बदला' में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू होंगी.

निक संग शादी पर प्रियंका का इमोशनल मैसेज

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह विवाह से पहले घबराई और डरी हुई थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने दूल्हे को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता छू-मंतर हो गई. प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ ईसाई रीति रिवाज में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था. पीपुल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा, "हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे. लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कुछ भी प्लान नहीं किया था."

प्रियंका ने ये भी कहा कि “इससे मेरा दिल पिघल गया.” उन्होंने कहा कि भारत में अपने करीबी परिवारों और दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से खास है.

यहां उम्मेद भवन पैलेस में हुई इस भव्य शादी में 225 गेस्ट पहुंच थे. इसमें निक के दो भाई केविन पत्नी डेनियल संग, जोए मंगेतर और एक्ट्रेस सोफिया टर्नर संग और फ्रेंकी के साथ ही प्रिंयका के भाई सिद्धार्थ शामिल थे.

जीरो का दूसरा गाना इश्कबाजी र‍िलीज, सलमान, शाहरुख की जुगलबंदी

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो का दूसरा गाना इश्कबाजी र‍िलीज हो गया है. गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की देसी अंदाज में जुगलबंदी देखने को मिल रही है.

इस गाने को इरशाद कामिल ने और सैराट फेम अजय-अतुल ने अपने सुरों से सजाया है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज किया गया था. गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी

यह भी पढ़ें: Qलखनऊः योगी की अफसरों को फटकार,पूर्व मंत्री बेरिया SP से निष्कासित

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो