अब IMDb पर गिरी ‘छपाक’ की रेटिंग, फैंस बोले- ये शर्म की बात

दीपिका पादुकोण ने अचानक जेएनयू पहुंचने पर बवाल खड़ा हो गया था.

Published
बॉलीवुड
2 min read
Deepika Padukone की फिल्म छपाक को   IMDb पर भी खराब रिव्यू मिले हैं
i

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर उनके खिलाफ विरोध अभी भी शांत नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak के ट्रेंड होने के बाद अब पॉप्‍युलर रिव्‍यू एग्रीगेटर वेबसाइट IMDb पर फिल्‍म को खराब रिव्यू के साथ 4.4 रेटिंग मिली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, IMDb की वेबसाइट में ‘छपाक’ को करीब 6900 में से 4000 वोट मिले हैं, जो कि सबसे कम रेटिंग मानी जाती है. इसके कारण फिल्‍म की रेटिंग 4.4 पहुंच गई है. वहीं ‘छपाक’ के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ को 5800 वोट्स मिले, जिनमें 4300 लोगों ने फिल्म को 10 स्टार दिए हैं. इसी के साथ फिल्म को 8.8 रेटिंग मिली है.

एक यूजर ने लिखा है कि, कभी भी बड़ी तादाद में दुखी पुरुषों की शक्ति को कम न समझें, जो महिलाओं द्वारा खारिज कर दिया जाता है, अचानक एक विचारधारा बनाती हैं और नफरत को बढ़ावा देती है.

एक फैन ने लिखा कि ‘छपाक’ को 4.2/10 रेटिंग मिली हैं. ये शर्म की बात है कि एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म को माइंडसेट के तहत नकारा जा रहा है.

दीपिका पादुकोण ने अचानक जेएनयू पहुंचने पर बवाल खड़ा हो गया था, जहां एक तरफ लोग दीपिका के इस कदम की तारीफ कर रहे थे. वहीं दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ के बहिष्कार का टॉप ट्रेंड चलने लगा. कुछ लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दावा किया कि उन्होंने ‘छपाक’ के टिकट कैंसिल करवा दिए हैं. और देखते ही देखते #boycottchhapaak टॉप ट्रेंड बन गया.

10 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका की फिल्म छपाक’ का फर्स्ट डे कलेक्शन सिर्फ 4.77 करोड़ का रहा. ‘छपाक’ को राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स-फ्री किया जा चुका है.

छपाक के बाद अब लक्स के पीछे पड़े लोग

फिल्म 'छपाक' का विरोध कर रहे लोग अब दीपिका के एंडोर्स किए ब्रांड्स के खिलाफ भी उतर आए हैं. ट्विटर पर लेटेस्ट ट्रेंड्स में ये लोग दीपिका को हटाकर लक्स को बचाने के लिए कह रहे हैं.सोशल मीडिया पर #दीपिका_हटाओ_लक्स_बचाओ ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स का कहना है कि लक्स कंपनी दीपिका को अपने ब्रांड एंबेसडर से हटा दे, नहीं तो कंपनी का बहिष्कार किया जाएगा. इतना ही नहीं, दीपिका को ब्रांड एंबेसडर बनाने पर एक यूजर ने लक्स को एंटी-नेशनल साबुन तक बता दिया.

यह भी पढ़ें: छपाक Vs तानाजी:बॉक्स ऑफिस की रेस में दीपिका से आगे निकले अजय देवगन

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!