हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ होंगे अमिताभ

अमिताभ बच्चन ने फिल्म का हिस्सा होने पर खुशी जाहिर की

Published
हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ होंगे अमिताभ

दीपिका पादुकोण की फिल्म द इंटर्न को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. इस फिल्म में पहले दीपिका के साथ ऋषि कपूर नजर आने वाले थे लेकिन उनके गुजर जाने के बाद के बाद फिल्म होल्ड पर चली गई थी. अब खबर है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इसकी जानकारी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "मेरे सबसे स्पेशल को-स्टार के साथ फिर से काम करना मेरे लिए सम्मान की बात. #TheIntern के रीमेक के लिए अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं."

बता दें कि यह फिल्म वॉर्नर ब्रदर्स की हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक है. नैंसी मेयर्स के डायरेक्शन में बनी फिल्म द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने लीड रोल प्ले किया था. 

अमिताभ ने भी शेयर किया पोस्टर

वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का हिस्सा होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने भी ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- "एक बार और .. द इंटर्न के इंडियन एडॉप्शन #TheIntern। साथ काम करने के लिए तत्पर हूं."

बात करें इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्ट करेंगे. वहीं, सुनीर खेतरपाल और दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

पीकू में दिखे थे साथ

इसके पहले दीपिका 2015 में आई फिल्म पीकू में अमिताभ साथ नजर आई थी. इस फिल्म में दोनों ने बाप बेटी का रोल प्ले किया था.

दीपिका-अमिताभ का वर्कफ्रंट

बात वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका जहां शाहरुख खान का साथ फिल्म पठान में काम कर रही है. वे पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. वहीं, अमिताभ भी आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगे. बिग बी चेहरे, मईडे, ब्राह्मास्त्र, झुंड जैसी फिल्मों में दिखेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!