श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी ने मां को ऐसे किया याद
 जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है
जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैफोटो:Twitter 

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी ने मां को ऐसे किया याद

24 फरवरी को श्रीदेवी की अचानक मौत ने पूरे देश को हिला कर रखा दिया था. ये हादसा पूरे परिवार के लिए एक गहरा सदमा छोड़ गया. आज श्रीदेवी का जन्मदिन है, इस मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस अपनी चुलबुली स्टार को याद कर रहे हैं. बेटी जाह्नवी कपूर ने भी मां की याद में इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

Loading...
जाह्नवी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और लिखा है. हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू. 

पछले साल जाह्नवी ने श्रीदेवी के जन्मदिन पर अपने बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में नन्ही जाह्नवी अपनी मां की गोद में बेहद क्यूट नजर आ रही थीं. साथ में पिता बोनी कपूर भी मौजूद थे.

फैंस ने भी किया श्रीदेवी को याद

श्रीदेवी के देहांत से बॉलीवुड समेत देशभर के लोग स्तब्ध रह गए थे. भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में उनकी फैंन फॉलोइंग जबरदस्त थी. आज श्रीदेवी के जन्मदिन पर उनके फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर याद किया है. एक फैन ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, बॉलीवुड की महान अदाकारा, जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता है. हैप्पी बर्थडे श्रीदेवी जी.

ये भी पढ़ें : मदर्स डे पर जाह्नवी से लेकर सोहा तक.. अपनी मां को ऐसे किया याद

ये भी पढ़ें : Birthday Special: श्रीदेवी के सफरनामे पर एक नजर, सिर्फ 3 मिनट में

साल 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से कई साल बाद फिल्मों में वापसी करने वाली 'पद्मश्री' पुरस्कार विजेता श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' थी. साल 2018 फरवरी में श्रीदेवी की कार्डियक अरेस्ट से दुबई में मौत हो गई थी. श्रीदेवी अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने दुबई गईं थीं.

ये भी पढ़ें : बोनी कपूर ने इस तरह श्रीदेवी को बनाया अपना, ये लव स्टोरी हटके है 

ये भी पढ़ें : श्रीदेवी की तरह जमाना झुकाने का माद्दा कितनी हिरोइनों में होता है?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...