काजोल-अजय के ‘इश्क’ को 22 साल, जूही चावला को भी आई याद

फिल्म ‘इश्क’ को रिलीज 22 साल हो चुके हैं.

Published29 Nov 2019, 07:21 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

अजय देवगन और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'इश्क' को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं. अजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए खास अंदाज में पुरानी यादों को ताजा किया है. उनने फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म के गाने की लाइन लिख कर ट्वीट किया.

"नींद चुराई मेरी, किसने ओ सनम? तूने @itsKajolD #22YearsOfIshq"

सबसे ज्यादा दिलचस्प तो इस ट्वीट का जवाब है. अजय देवगन के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी और इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस रह चुकीं काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. काजोल ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "तुम्हारी नींद चुरा कर, देखो मैं कितने आराम से सोई हूं #22YearsOfIshq"

फिल्म 'इश्क' 1997 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा, जूही चावला और आमिर खान भी थे. जूही चावला ने भी ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया.

जूही ने लिखा, "पुरानी यादें... अलग- अलग तरह से चली आती हैं, कभी गानों के जरिये, तो कभी खुशबू या फिर पुरानी तस्वीरों के जरिये. 'इश्क' के 22 साल!! #22YearsOfIshq"

हाल ही में, काजोल ने सोशल मीडिया पर AMA किया था और उसमें शाहरुख खान का नाम तो आना ही था. तो शाहरुख का नाम तब आया जब काजोल से किसी फैन ने पूछा, "अगर आप अजय देवगन से नहीं मिली होतीं, तो क्या शाहरुख से शादी करतीं? (आपने कहा है कि आप हर सवाल का जवाब देंगी)"

इस पर काजोल का जवाब वो था जो कोई सोच भी नहीं सकता. उन्होंने लिखा, "क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?"

काजोल और अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म 'तानाजी' में साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी और इसमें सैफ अली खान भी नजर आएंगे. इस फिल्म में काजोल सावित्रीबाई मालुसरे के रोल में नजर आएंगी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!