कंगना की करणी सेना को चेतावनी,मुझे परेशान किया तो तबाह कर दूंगी
मणिकर्णिका को लेकर करनी सेना के सवाल पर कंगना आगबबूला 
मणिकर्णिका को लेकर करनी सेना के सवाल पर कंगना आगबबूला (फोटो: ट्विटर)

कंगना की करणी सेना को चेतावनी,मुझे परेशान किया तो तबाह कर दूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज के लिए तैयार है. एक हफ्ते के बाद फिल्म रिलीज होने वाली है. वहीं करणी सेना ने फिल्म की रिलीज का विरोध किया है तो कंगना ने भी उनको चेतावनी दे डाली है. फिल्म पद्मावत पर बवाल मचाने वाली करणी सेना एक साल बाद फिर एक्शन में आ गई है. और फिल्म के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है. इस बारे में जब एक पत्रकार ने कंगना रनौत से बात की तो कंगना ने भी करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Loading...

फिल्म पत्रकार रोहित खिलनानी ने कंगना से करणी सेना पर सवाल पूछा तो कंगना ने कहा-

मर्णिकर्णिका को 4 इतिहासकारों ने सर्टिफिकेट दिया है, हमें सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट मिल चुका है.  इसके बाद भी अगर करणी सेना के लोग नहीं रुकेंगे, तो वो जान लें कि मैं भी राजपूत हूं और मैं उन्हें तबाह कर दूंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के मेकर्स को चिट्ठी लिखकर कहा है कि इस फिल्म से रानी लक्ष्मीबाई की इमेज को धक्का लग सकता है. उनका कहना है कि इस फिल्म में अगर रानी लक्ष्मी बाई का ब्रिटिश अफसर के साथ रिलेशनशिप दिखाया गया तो हम इसका विरोध करेंगे. उनका दावा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो सभ्यता के खिलाफ है. ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज होगी.

इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर भी करणी सेना ने पूरे देश में उत्पात मचाया था. यहीं नहीं फिल्म के रिलीज से पहले देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन भी हुआ था. विवाद की वजह से फिल्म का नाम बदलना पड़ा और उसकी रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर भी करणी सेना हंगामे करने की फिराक में हैं, लेकिन कंगना ने पहले ही उन्हें चेतावनी दे डाली है.

ये भई पढ़ें-

‘मणिकर्णिका’ का ये नया गाना देश को समर्पित ‘...भारत ये रहना चाहिए’

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...