कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़,एक्ट्रेस बोलीं-लोकतंत्र की हत्या

कंगना के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

Updated
बॉलीवुड
1 min read
कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़,एक्ट्रेस बोलीं-लोकतंत्र की हत्या

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी की टीम ने पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. बीएमसी ने कंगना को अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक कंस्ट्रक्शन न करवाने के आरोप में नोटिस जारी किया था. बीएमसी ने बुधवार सुबह ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की. कंगना के वकील रिजवान सिद्धिकी ने बीएमसी ने सात दीनो का वक्त मांगा था, लेकिन बीएमसी ने ज्यादा वक्त देने से मना कर दिया है.

कंगना के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. उन्होंने ट्विटर पर दफ्तर के बाहर की फोटो पोस्ट की और प्रशासन की तुलना बाबर से की.

कंगना ने एक दूसरे ट्वीट में दफ्तर के अंदर की तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘पाकिस्तान’. उन्होंने लिखा कि उनके दुश्मनों ने साबित कर दिया है कि क्यों मुंबई अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) है.

बीएमसी का आरोप

बीएमसी का कहना है कि कंगना का दफ्तर बनाने में नियमों का उल्लंघन किया गया है. बीएमसी का कहना है कि कंगना के दफ्तर में प्लान के मुताबिक कंस्ट्रक्शन नहीं किया गया है. तीन इंच की जगह सेकंड फ्लोर के स्लैब में ज्यादा देखने को मिल रही है. कागज में जहां पर बाथरूम दिखाया गया है, वहा पर खुली जगह देखने को मिल रही है.

बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का वक्त दिया था, जिसके बाद 9 सितंबर की सुबह बीएमसी की टीम बुलडोजर लेकर दफ्तर के बाहर पहुंच गई.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!