ADVERTISEMENT

हेलमेट पहनने को लेकर सचिन की शाहरुख को सलाह,सोशल मीडिया ने लिए मजे

लगता है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का सलाह देना इन दिनों लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है

हेलमेट पहनने को लेकर सचिन की शाहरुख को सलाह,सोशल मीडिया ने लिए मजे
i

लगता है इन दिनों मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का सलाह देना लोगों को कुछ खास नहीं भा रहा है. तभी तो एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके मजे लिए हैं. तेंदुलकर ने शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर बधाई दी थी. इसी के साथ सचिन ने उन्हें हेलमेट पहनने की भी सलाह दी थी.

ADVERTISEMENT
शाहरुख खान ने 25 जून को इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने ‘दीवाना’ फिल्म के गाने पर एंट्री लेते हुए फैंस को शुक्रिया कहा था. हालांकि शाहरुख ने अपने वीडियो में फैंस से हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाने को कहा था, लेकिन लगता है सचिन ये बात सुन नहीं पाए.

सचिन ने शनिवार, 29 जून को शाहरुख को जवाब में लिखा, 'डियर बाजीगर, हेलमेट को मत भूलिए. जब तक है जान हेलमेट पहनिए. 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द मिलते हैं मेरे दोस्त.'

बस सचिन का इतना कहना था कि फैंस ने उनके 'ज्ञान' पर चटखारे लेने शुरू कर दिए.

पोते-पोतियों को शाहरुख सुनाएंगे ये किस्सा

सचिन के हेलमेट पहनने की सलाह को भले ट्विटर यूजर्स ने गंभीरता से न लिया हो, लेकिन शाहरुख ने उनकी सलाह मानी.

‘मेरे दोस्त हेलमेट पहनकर... ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव, स्ट्रेट ड्राइल.. करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है! अपने ग्रैंड चिल्ड्रन को बताउंगा, कि मुझे ड्राइविंग की सीख खुद ग्रेट सचिन से मिली. फिश करी के साथ जल्द मिलते हैं, थैंक यू.’
शाहरुख खान, एक्टर

शाहरुख के ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने लिखा, ‘बिल्कुल शाहरुख, वर्ल्ड कप के बाद डिनर प्लान करते हैं. हम सुहाना का ग्रेजुएशन और उम्मीद है कि भारत की जीत सेलिब्रेट कर लेंगे.’

शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर के डिनर का फैंस को इंतजार जरूर रहेगा.

ADVERTISEMENT

धोनी की आलोचना करने पर भी सोशल मीडिया के निशाने पर आए थे सचिन

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करने पर सचिन तेंदुलकर को ट्रोल होना पड़ गया था.

आईसीसी वर्ल्ड कप में शनिवार, 22 जून को खेले गए भारत-अफगानिस्तान मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर तेंदुलकर ने निराशा जताई थी. उन्होंने कहा था कि इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव सहित मध्य क्रम के बल्लेबाजों में सकारात्मक इरादे की कमी दिखी.

सचिन तेंदुलकर का ये बयान माही के फैंस को पसंद नहीं आया. ट्विटर यूजर्स तेंदुलकर को याद दिलाने लगे कि वो खुद रन बनाने के लिए कितनी बॉल लिया करते थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×