‘पद्मावती’ आप 3D में भी देख सकेंगे, बशर्ते...
पद्मावती के निर्माताओं ने इसके थ्रीडी एडिशन के लिए नई अर्जी दी है
पद्मावती के निर्माताओं ने इसके थ्रीडी एडिशन के लिए नई अर्जी दी हैफोटो: क्विंट हिंदी

‘पद्मावती’ आप 3D में भी देख सकेंगे, बशर्ते...

फिल्म 'पद्मावती' के विवाद की पूरे देश में चर्चा है. सेंसर बोर्ड ने अभी तक इस फिल्म को हरी झंडी नहीं दी है. लेकिन खास बात ये है कि निर्माताओं ने इसके थ्रीडी एडिशन के लिए नई अर्जी दे दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली और वायकॉम 18 ने मंगलवार को नई अर्जी सौंपी है.

फिल्म की शूटिंग टू डी एडिशन में हुई थी, लेकिन फिल्म निर्माताओं ने इसे थ्रीडी में बदलने का फैसला किया है, क्योंकि थ्रीडी ट्रेलर को पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं.

सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने मीडिया से कहा कि फिल्ममेकर्स ने मंगलवार को थ्रीडी एडिशन के लिए नजी अर्जी दी है. कुछ समय पहले टूडी एडिशन की अर्जी आई थी.

सेंसर बोर्ड से जुड़े लोगों ने बताया कि बोर्ड ने अब तक अर्जी की जांच नहीं की है. जांच के बाद ही फिल्म देखी जाएगी.

सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने बताया:

हमें अर्जी की फिर से जांच करनी होगी और फिर तय प्रक्रिया का पालन किया जाएगा. इसलिए हमने अब तक उन्हें स्क्रीनिंग की कोई तारीख नहीं दी है. 

यह भी देखें: ‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ पर दीपिका और मुलायम की बहू की टक्कर

फिल्म निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड को अब तक थ्रीडी एडिशन से जुड़ी नई अर्जी के साथ कुल 3 अर्जी सौंपी हैं. पहली अर्जी वापस कर दी गई थी, क्योंकि इसमें डिस्‍क्लेमर नहीं था. दूसरी अर्जी के फैसले पर बोर्ड अभी भी विचार कर रहा है.

पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन विरोध के चलते निर्माताओं ने इसकी रिलीज टाल दी थी. प्रोडक्‍शन से जुड़े लोगों ने बताया कि वो सेंसर बोर्ड की तरफ से स्क्रीनिंग की तारीख का इंतजार कर रहे हैं. एक बार तारीख मिलने के बाद वे फिल्म की रिलीज डेट पर काम करेंगे.

यह भी पढें ‘पद्मावती’ : करणी सेना ने फिर उगली आग, देश भर में रोक की मांग

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)