PM मोदी से मिले विकी कौशल, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह समेत कई सितारे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने मुलाकात की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने मुलाकात की(फोटो: करण जौहर इंस्टाग्राम)

PM मोदी से मिले विकी कौशल, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह समेत कई सितारे

बॉलीवुड के कई नामी एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को मुलाकात की. इन सबों ने पीएम से मुलाकात कर उन्‍हें आज के दौर की बॉलीवुड की चुनौतियों के बारे में बताया. इस दौरान सबों ने मोदी के साथ सेल्‍फी भी ली.

पीएम से मुलाकात करने वालों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, अश्विनी तिवारी अय्यर, रोहित शेट्टी और एकता कपूर जैसे सितारे शामिल थे.

डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पीएम के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ''माननीय प्रधानमंत्री से आज मिलना एक अविश्वसनीय अवसर था. एक कम्युनिटी के रूप में, राष्ट्र निर्माण में योगदान करना हर कोई चाहता है. हम इतना कुछ करना चाहते हैं और कर सकते हैं. जब सबसे युवा देश (डेमोग्राफी में) दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के साथ हाथ मिलाता है, तो हम उम्मीद करते हैं कि हम इसके साथ जुड़ने के लिए बाध्य होंगे.’'

जौहर ने फिल्म टिकट की कीमतों में जीएसटी कटौती के लिए भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया कहा.

एक्टर विकी कौशल ने भी पीएम के साथ सेल्फी ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने दोस्तों और कलीग्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई.

‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकीं अश्विनी तिवारी अय्यर ने इस मुलाकात पर लिखा, ‘'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना सम्मान की बात है. उनके साथ ऐसी मुलाकात हुई, जो स्टोरीटेलिंग को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी. हमरेा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के माध्यम से एक बेहतर समाज का निर्माण करना. जीएसटी में कटौती के लिए धन्यवाद.’'

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को हुआ ‘नमो-निया’, फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे पांच मोदी  

इससे पहले हुई थी आलोचना

ध्यान देने वाली बात ये थी कि पीएम से मिलने इस बार पहुंचे बॉलीवुड पैनल में चार महिलाएं शामिल थीं. पिछली बार जब बॉलीवुड से सितारे प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे, तब उसमें केवल आमिर खान, करण जौहर, अक्षय कुमार, राजकुमार हिरानी, रितेश सिद्धवानी और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल थे.

अक्टूबर, 2018 में बॉलीवुड और पीएम की मुलाकात में कोई महिला शामिल नहीं थी.
अक्टूबर, 2018 में बॉलीवुड और पीएम की मुलाकात में कोई महिला शामिल नहीं थी.
(फोटो: ट्विटर)

अक्टूबर, 2018 में हुई इस मुलाकात में पीएम और बॉलीवुड ने फिल्म इंडस्ट्री द्वारा सामना किए जा रहे कई मुद्दों पर चर्चा की थी. इस मीटिंग में किसी महिला के न होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी आपत्ति जताई थी. यूजर्स ने पूछा था कि इस मुलाकात में महिलाओं की क्यों नहीं शामिल किया गया?

ये भी पढ़ें : क्या हिंदुत्व की दवा को सिनेमा में घोलकर पिलाने की हो रही कोशिश ?

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो