पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी, विवेक ओबरॉय लीड रोल में
ओमंग कुमार कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन
ओमंग कुमार कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन(फोटो: विवेक ओबरॉय ट्विटर)

पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी, विवेक ओबरॉय लीड रोल में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आ रही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. फिल्म का नाम ‘नरेंद्र मोदी होगा. फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया.

एक्टर विवेक ओबरॉय ने ट्वीट कर चार भाषाओं में रिलीज किए. ओबरॉय ने ट्वीट कर लिखा, ‘इस सफर में हम आपकी दुआओं की कामना करते हैं. #अखंडभारत #पीएमनरेंद्र मोदी.’

इस फिल्म का निर्देशन ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

2019 में कई राजनीतिक हस्तियों की जिंदगी रुपहले पर्दे पर देखने को मिलेगी. एक तरफ जहां, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आ रही है, तो वहीं बाल ठाकरे की जिंदगी की कहानी ‘ठाकरे’ भी पर्दे पर आएगी, जिसमें नवाजुद्दीन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे अनुपम खेर. 

पीएम मोदी के बचपन से पीएम बनने का सफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. चाय की दुकान चलाने से लेकर, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की कैंटीन में काम करने, राजनीति में एंट्री, गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग भी गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में होगी. फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरी हो जाएगी और 2019 में ही रिलीज होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें : एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: मनमोहन का बहाना,सोनिया-राहुल पर निशाना

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो