पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस बनेगी जसोदाबेन
सोमवार को पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 
सोमवार को पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फोटो:Instagram 

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस बनेगी जसोदाबेन

पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक ‘नरेंद्र मोदी’ का लुक आउट किया था, जिसमें मोदी का किरदार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. लेकिन सब के मन में एक ही सवाल था कि क्या इस फिल्म में पीएम मोदी की पत्नी का भी कोई किरदार निभाएगा. इस सस्पेंस का भी खुलासा हो चुका है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म में बरखा बिष्ट का नाम सामने आ रहा है. माना जा रहा है कि बरखा पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन  का किरदार निभाएंगी.

एक इंटरव्यू के दौरान बरखा ने इस बात की जानकारी दी है कि वो पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक में पीएम की पत्नी जसोदाबेन का किरदार निभा रहीं हैं. बरखा का कहना है कि ये रोल काफी चैलेंजिंग है, क्योंकि कम ही लोग जसोदाबेन के बारे में जानते है. हालांकि बरखा ने इस किरदार को निभाने के लिए तैयारियां शुरू कर दीं हैं. बरखा अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके बारे में पढ़कर गुजार रही हैं.

फोटो:Twitter 

लोकसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड में पॉलिटिकल हस्तियों पर बायोपिक का दौर चल पड़ा है. राजनीति के गलियारों की कहानी पर्दे पर उतारी जा रही है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, राहुल गांधी पर आधारित ‘माइ नेम इज रागा’ और शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे पर बनी बायोपिक ‘बाल ठाकरे’ ये सभी फिल्में सुर्खियां बटोर रहीं हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को हुआ ‘नमो-निया’, फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे पांच मोदी

पीएम मोदी के बचपन से पीएम बनने का सफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. चाय की दुकान चलाने से लेकर, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की कैंटीन में काम करने, राजनीति में एंट्री, गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग भी गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में होगी. फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरी हो जाएगी और 2019 में ही रिलीज होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी, विवेक ओबरॉय लीड रोल में

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो