पांड्या के बाद अब रणवीर सिंह की आलोचना, KWK में कही थी ये बात
करीना कपूर और अनुष्का शर्मा को लेकर रणवीर ने आपत्तिजनक बात की थी
करीना कपूर और अनुष्का शर्मा को लेकर रणवीर ने आपत्तिजनक बात की थी(फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम)

पांड्या के बाद अब रणवीर सिंह की आलोचना, KWK में कही थी ये बात

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बाद अब एक्टर रणवीर सिंह टीवी शो कॉफी विद करण को लेकर विवाद में फंस गए हैं. बरसों पहले आए कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे लेकर अब बड़ा विवाद शुरू हो गया है. ट्विटर यूजर्स ने रणवीर सिंह के कमेंट की आलोचना की है.

रणवीर सिंह 2011 में आए कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में अनुष्का शर्मा के साथ शामिल हुए थे. हार्दिक पांड्या के विवाद के बाद अब ट्विटर यूजर रणवीर सिंह की क्लिप खोज लाए हैं. ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उनकी काफी आलोचना की जा रही है.

इस क्लिप में रणवीर सिंह एक्टर करीना कपूर और अनुष्का शर्मा को लेकर आपत्तिजनक बातें करते दिख रहे हैं.

अनुष्का उनके बगल में ही बैठी थीं, जब रणवीर उन्हें लेकर आपत्त‍िजनक बातें कर रहे थे. अनुष्का उनकी बात सुनकर हैरान रह जाती हैं, वहीं करण जौहर हंसने लग जाते हैं.

ये भी पढ़ें : द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: मनमोहन के रियल लाइफ के कितने करीब?

'कॉफी विद करण' के बाद हार्दिक पांड्या पर कार्रवाई

हार्दिक पांड्या ने की थीं महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें
हार्दिक पांड्या ने की थीं महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें
(फोटो: हार्दिक पांड्या इंस्टाग्राम)

हाल ही में कॉफी विद करण में आए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर काफी आपत्तिजनक बातें की थीं. हार्दिक पांड्या ने खासकर महिलाओं पर विवादास्‍पद कमेंट किए थे, जिसके बाद ट्विटर पर उनकी काफी आलोचना की गई थी.

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के कमेंट को लेकर दोनों पर कार्रवाई की गई है. 'कारण बताओ नोटिस' भेजे जाने के बाद अब बीसीसीआई में सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो वनडे मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है.

मैं हार्दिक पांड्या के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं. मैंने दोनों खिलाड़ियों पर दो वनडे मैच बैन लगाने की सिफारिश की है. डायना एडुल्जी ने ये पूरा मामला बीसीसीआई की लीगल सेल को भेजने की बात कही है.
विनोद राय, सीओए चेयरमैन

'कॉफी विद करण' पर महिला-विरोधी और आपत्तिजनक कमेंट देकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपनी गलती का अहसास हो गया था. इसीलिए उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर एक माफीनामा जारी किया. अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि वे शो के मिजाज में ढलकर थोड़ा आवेग में आ गए थे.

ये भी पढ़ें : ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की स्टोरी कमजोर, लेकिन विकी में है कौशल 

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो