रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, भाई की बेल अर्जी खारिज

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उसे दवाई देने का आरोप लगाया था.

Updated
बॉलीवुड
1 min read
रिया और शौविक चक्रवर्ती
i

ड्रग केस में जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनको सशर्त जमानत दी है. रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर बेल मिली है, इसी के साथ उनको अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और साथ ही जब भी एनसीबी उनको पूछताछ के लिए बुलाएगी उनको हाजिर होना होगा. रिया को मुंबई से बाहर जाने से पहले भी इजाजत लेनी होगी.

रिया को तो जमानत मिल गई, लेकिन उनके भाई शॉविक को जमानत नहीं मिली है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को जमानत दी है, लेकिनअब्दुल बासित की जमानत याचिका खारिज कर दी है. बता दें कि ड्ग्स को लेकर चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया से कई दिनों तक पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. रिया करीब एक महीने तक जेल में रहीं. 6 अक्टूबर को उनकी न्यायिक हिरासत खत्म हुई थी.

सुशांत के पिता ने किया था केस

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उसे दवाई देने का आरोप लगाया था. सुशांत के पिता की तरफ से बिहार के पटना में एफआईआर दर्ज की गई थी. मामले की CBI जांच मांग के बाद सुप्रीम कोर्ट ने ये केस केंद्रीय एजेंसी को सौंप दिया था.

इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से NCB इसकी जांच कर रही है. रिया के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स में रिया की गिरफ्तारी से सुशांत की मौत का केस नहीं सुलझेगा

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!