ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

Updated
बॉलीवुड
2 min read
रिया और शौविक चक्रवर्ती
i

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार एक्टर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शॉविक और बाकी सभी की न्यायिक हिरासत स्पेशल NDPS कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी. देश की तीन एजेंसियां- NCB, CBI और ED इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रहा है.

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उसे दवाई देने का आरोप लगाया था. सुशांत के पिता की तरफ से बिहार के पटना में एफआईआर दर्ज की गई थी. मामले की CBI जांच मांग के बाद सुप्रीम कोर्ट ने ये केस केंद्रीय एजेंसी को सौंप दिया था.

इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से NCB इसकी जांच कर रही है. रिया के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

रिया चक्रवर्ती को NCB ने लंबी पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है.

22 सितंबर को, विशेष NDPS कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था. रिया ने जमानत याचिका दाखिल की थी, लेकिन NCB के विरोध के बाद इसे खारिज कर दिया गया था.

बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट मामले में नाम सामने आने के बाद, बॉलीवुड की टॉप एक्टर दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ हो चुकी है. NCB ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन भेजा था, जिसके बाद सभी एक्टर्स NCB के सामने पेश हुए.

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!