सलमान के ‘भारत’ का तूफान, जल्द 100 करोड़ क्लब में हो सकती है एंट्री
Bharat Movie Box Office Collection Day 3: सलमान खान की ‘भारत’
Bharat Movie Box Office Collection Day 3: सलमान खान की ‘भारत’(फोटो: ट्विटर)

सलमान के ‘भारत’ का तूफान, जल्द 100 करोड़ क्लब में हो सकती है एंट्री

ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है. शुक्रवार को तीसरे दिन, फिल्म ने 22.20 करोड़ की कमाई कर ली है. इस लिहाज से फिल्म की अब तक की कुल कमाई 95.50 करोड़ हो गयी है. शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद ये फिल्म आसानी से 150 करोड़ तक की भी कमाई कर सकती है.

Loading...

बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने इंडिया में पहले ही दिन में 42.3 करोड़ का कलेक्शन किया और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बनाया. ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे ज्यादा फर्स्ट डे ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

2010 से लगातार सलमान खान की फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. भले ही क्रिटिक्स को उनकी फिल्म की कहानी पसंद आए या ना आए, लेकिन उनके फैंस की भीड़ तो हर बार देखते ही बनती है. 

फर्स्ट डे की ओपनिंग के बाद सलमान खान ने अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया था.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म साल 2019 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम ने भारत में पहले दिन 53 करोड़ की कमाई की थी. सलमान की यह फिल्म 'भारत', अपने पहले दिन के कलेक्शन के चलते, इंडिया के टॉप पांच ओपनर्स में शामिल हो गई है.

'भारत' एक अवॉर्ड विनिंग कोरियन फिल्म 'ओड टू माय फादर' का रीमेक है. ये फिल्म सलमान खान के कैरेक्टर के जरिए भारत के इतिहास की कई महत्वपूर्ण घटनाओं को बताती है. सलमान खान इस फिल्म में स्टंटमैन और माइनर से लेकर नेवी अफसर तक के अलग-अलग अवतार में नजर आए हैं. फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें : सलमान की ‘भारत’ का धमाका जारी, बना डाले ये पांच रिकॉर्ड

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...