मीका सिंह दुबई जेल से रिहा, इंडियन एंबेसी ने की मदद
मीका सिंह पर  17 साल की ब्राजीलियन युवती को अनुचित तस्वीरें भेजने का आरोप
मीका सिंह पर 17 साल की ब्राजीलियन युवती को अनुचित तस्वीरें भेजने का आरोप(फोटो: Youtube)

मीका सिंह दुबई जेल से रिहा, इंडियन एंबेसी ने की मदद

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद रिहा कर दिया है. नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने 'गल्फ न्यूज' को बताया कि अबू धाबी में भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार रात मीका सिंह को रिहा किया गया. 'गल्फ न्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक, सूरी ने कहा कि मीका को बाद में अदालत में पेश किया जा सकता है.

भारतीय राजदूत ने बताया कि भले ही मीका को दुबई में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस उन्हें अबू धाबी लेकर गई क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी का आवासीय वीजा था.

क्या है पूरा मामला?

मीका सिंह किसी बॉलीवुड इवेंट के लिए दुबई गए थे. लेकिन एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ के आरोपों के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. मीका पर आरोप है कि उन्होंने 17 साल की ब्राजीलियन युवती को आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजी. गायक ने उसे बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था. दुबई के मुरक्काबात पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद मीका को गिरफ्तार किया गया था.

ऐसा पहली बार नहीं है कि मीका सिंह आपत्तिजनक आरोपों से घिरे हैं. 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने भी उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. एक बार दिल्ली में एक इवेंट के दौरान भी उन्होंने एक डॉक्टर पर हाथ उठाया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें : केदारनाथ क्रिटिक्स रिव्यू: स्क्रिप्ट कमजोर लेकिन सारा का काम अच्छा

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो