सुशांत के केस में महेश भट्ट का बयान दर्ज, करण जौहर से होगी पूछताछ

बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और एक्टर्स से हो चुकी है पूछताछ

Updated27 Jul 2020, 04:22 PM IST
बॉलीवुड
2 min read

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने इस हफ्ते ही करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है. उनके अलावा डायरेक्टर महेश भट्ट से भी पुलिस ने पूछताछ की है और बयान दर्ज किया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. नेपोटिज्म की बहस शुरू होने के बाद कई बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर गंभीर आरोप लगाए गए. इसीलिए अब मुंबई पुलिस सुशांत से किसी भी तरह जुड़े हर शख्स से पूछताछ कर रही है.

लगातार जारी है पूछताछ का सिलसिला

करण जौहर से पूछताछ को लेकर पहले बताया गया था कि पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन किया है. वहीं ईटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले को लेकर कहा था कि,

“अगले 1-2 दिन में महेश भट्ट का बयान भी दर्ज किया जाएगा. इसके बाद कंगना रनौत को भी सीआरपीसी के तहत समन भेजा जाएगा. जिसके भी बयान की जरूरत पड़ेगी उसे समन भेजा जाएगा.”

हालांकि अब महेश भट्ट का बयान भी पुलिस दर्ज कर चुकी है. पुलिस ने उनसे कई सवालों के जवाब मांगे. इससे पहले कहा जा रहा था कि महेश भट्ट ने भी सुशांत सिंह राजपूत से एक-दो बार मुलाकात की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भट्ट ने पुलिस को बताया है कि सुशांत उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित थे. सुशांत ने भट्ट को कहा था कि वो उनके किसी भी प्रोजेक्ट में छोटा रोल करने के लिए भी तैयार हैं. इसके अलावा भट्ट ने पुलिस को ये भी बताया कि उनकी सुशांत से किसी भी फिल्म को लेकर और सड़क-2 में उन्हें काम देने को लेकर कोई भी बात नहीं हुई थी.

विसरा रिपोर्ट आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठ रहे सवालों के बाद उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का लोगों को इंतजार था. जिसमें बताया गया कि उनकी मौत गले पर जोर पड़ने यानी फांसी के दौरान लटकने से हुई. इसके बाद लोगों को विसरा रिपोर्ट का भी इंतजार था, जो अब आ चुकी है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर नहीं पाया गया है. इस रिपोर्ट का भी मानना है कि सुशांत की मौत फांसी लगने से ही हुई है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 27 Jul 2020, 04:05 PM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!