स्पेशल डिनर-केक...हार्दिक,शिखर,सुष्मिता ने ऐसे मनाया वेलेंटाइन डे

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और स्पोर्टस सितारों ने भी इसे बढ़चढ़ कर सेलिब्रेट किया

Updated15 Feb 2020, 08:22 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को हर कोई प्यार के रंग में डूबा नजर आया. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और स्पोर्टस सितारों ने भी इसे बढ़चढ़ कर सेलिब्रेट किया. मोहब्बत के बादशाह शाहरुख खान से लेकर सुष्मिता सेन, बिपाशा बसु, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन ने भी अपने प्यार और फैंस के लिए वैलेंटाइन डे पर खास मैसेज दिया है.

शाहरुख खान ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे पर गौरी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. शाहरुख खान ने इस फोटो के साथ लिखा है. '36 साल...अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है. आप सभी को सभी बंदिशों से परे जाकर ढेर सारा प्यार.'

सुष्मिता सेन ने भी वैलेंटाइन डे खास अंदाज में मनाया. सुष्मिता ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ खूबसूरत लाइटों के बीच नजर आ रहीं हैं. तस्वीरों में सुष्मिता सेन रोहमन के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन ने भी वैलेंटाइन डे खास अंदाज में मनाया.
सुष्मिता सेन ने भी वैलेंटाइन डे खास अंदाज में मनाया.
फोटो:Instagram

वैलेंटाइन डे के मौके पर बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति करण की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बिपाशा ने करण को किस करती नजर आ रही हैं. बेहद रोमांटिक अंदाज में दोनों ने वैलेंटाइन डे मनाया.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक को खास सरप्राइज दिया है. हार्दिक ने खास लोकेशन पर नताशा के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. पांड्या ने सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है ''वेलेंटाइन सिर्फ आज नहीं..तुम्हारे साथ हर दिन वेलेंटाइन है, सभी को बेलेंटाइन डे मुबारक..जितना हो सके प्यार बांटो'' .

View this post on Instagram

Hardik took his Fiance on Valentine Date 😍

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

शिखर धवन ने वैलेंटाइन डे अपनी पत्नी आयशा धवन के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने पत्नी के साथ इंस्टग्राम पर खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 15 Feb 2020, 06:38 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!