भरे गैस सिलेंडर के साथ विद्युत जामवाल का दमदार स्टंट, वीडियो वायरल
विद्युत जम्वाल
विद्युत जम्वाल(फोटो: इंस्टाग्राम) 

भरे गैस सिलेंडर के साथ विद्युत जामवाल का दमदार स्टंट, वीडियो वायरल

विद्युत जामवाल, एक्टर होने के साथ-साथ, स्टंट परफॉर्मर और मार्शल आर्ट एक्सपर्ट भी हैं, जिसकी झलक हम 'कमांडो' और 'जंगली' जैसी उनकी फिल्मों में देख चुके हैं. विद्युत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियो डालते रहते हैं.

लेकिन हाल ही में उन्होंने जो वीडियो डाला है, वो कोई जिम का वीडियो नहीं है. इस वीडियो में विद्युत अपने घर के बाहर एक भरे हुए गैस सिलेंडर को हाथ में लेकर किसी फुटबॉल की तरह उछालते नजर आ रहे हैं.

ये वीडियो शेयर करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा, 'अब ये करके देखो! जिन्हें यकीन नहीं हो रहा है, ये सिलेंडर पूरी तरह फुल है. आपकी बॉडी ट्रेन होने के लिए तैयार है, ये बात आपके दिमाग को नहीं पता है. बहाने बनाना छोड़ो'. इस वीडियो के साथ उन्होंने #ITrainLikeVidyutJammwal के साथ अपने फॉलोवर्स को चैलेंज किया है.

Loading...

इस वीडियो के शेयर होते ही विद्युत के फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ लोग उनकी फिटनेस और डेडिकेशन से इम्प्रेस हो गए, तो कुछ ने उस वीडियो पर जोक्स और मीम्स बनाने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने लिखा, 'जब मेरी मां बोलती हैं कि गाड़ी वाला आया है घर से खाली सिलेंडर निकाल'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'विद्युत जामवाल ऐसे स्टंट का चैलेंज मत दो. भरे सिलेंडर के साथ खिलवाड़ करना काफी खतरनाक हो सकता है. हमें पता है कि आप मेहनत करते हैं लेकिन ऐसे काम ना करें'.

एक यूजर ने लिखा, 'अरे, थैंक्स भाई, गैस सिलिंडर बुक करना था... तुमने याद दिला दिया.'

विद्युत के काम की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म 'जंगली' में नजर आए थे, जिसमें उनको हाई लेवल के स्टंट करते देखा गया था.

ये भी पढ़ें : फैशन शो में रैप पर दीपिका का ‘डिस्को डांस’, देखें-वीडियो

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

Loading...