Badla ट्रेलर: अमिताभ वकील बनकर फिर तापसी पन्नू को बचाने आ रहे हैं
‘बदला’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं
‘बदला’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं(फोटो: यूट्यूब स्क्रीनग्रैब)

Badla ट्रेलर: अमिताभ वकील बनकर फिर तापसी पन्नू को बचाने आ रहे हैं

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बार फिर वकील के किरदार में नजर आएंगे और तापसी पन्नू के लिए कोर्ट में केस लड़ते नजर आएंगे.

इस फिल्म को 'कहानी' जैसी हिट फिल्म बना चुके निर्देशक सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चीलिज के तले बनी है.

फिल्म की टैगलाइन है, “बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता.”

तापसी पन्नू ने फिल्म में एक युवा बिजनेसवुमेन का रोल प्ले किया है, जो शादीशुदा और एक बच्ची की मां है, जिसका एक दूसरे शख्स से अफेयर है. कहानी में ट्विवस्ट तब आता है, जब उस लड़के का कत्ल कर दिया जाता है और पुलिस हत्या के आरोप में तापसी को गिरफ्तार कर लेती है. एक ब्लैकमेलर जब उसे परेशान करता है तो वो एक बड़े वकील को अपना केस लड़ने के लिए रखती है. वो वकील हैं, अमिताभ बच्चन.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए मेकर्स ने अलग ही मार्केटिंग स्ट्रैटेजी अपनाई थी. ‘बदला’ के ट्रेलर का लिंक यूट्यूब पर तो दो घंटे पहले ही जारी किया जा चुका था, लेकिन उसे लाइव 12 बजे किया गया.

इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ और तापसी मुख्य भूमिका में हैं, वहीं अमृता सिंह और टोनी ल्यूक साइड रोल में हैं. फिल्म 8 मार्च को वुमेंस डे के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : ‘गली बॉय’ का नया गाना, रणवीर सिंह अन्याय से मांग रहे हैं आजादी

शाहरुख-अमिताभ की ट्विटर वॉर

ट्रेलर रिलीज से पहले सोमवार को शाहरुख खान ने बड़े ही इंट्रेस्टिंग अंदाज में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. शाहरुख ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को धमकी देते हुए लिखा था, "मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साब, तैयार रहिएगा."

इसपर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा, “अरे भाई शाहरुख, बदला लेने का टाइम तो निकल गया, अब तो सब को बदला देने का टाइम है.”

कहा जा रहा है कि 'बदला' स्पेनिश थ्रिलर फिल्म 'कोन्त्रातिएमपो' का ऑफिशियल रीमेक है. खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी किसी भूमिका में नजर आ सकते हैं.

‘पिंक’ में नजर आए थे अमिताभ-तापसी

इससे पहले अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म कंसेंट जैसे गंभीर विषय पर आधारित थी. इस फिल्म में भी तापसी को बचाने के लिए अमिताभ बच्चन वकील बने थे.

ये भी पढ़ें : ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ ट्रेलर: मां की खातिर मासूम का खत

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो